अखिलेश यादव का बसपा-कांग्रेस से सवाल, कहा- लड़ाई हमसे है या फिर भाजपा से?

197 0

यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरु हो गई हैं, सपा प्रमुख अखिलेश यादव इस वक्त भाजपा केे साथ कांग्रेस और बसपा पर ही हमलावर हैं। उन्होंने रविवार को बसपा एवं कांग्रेस से कहा- इन पार्टियों को स्पष्ट कर देना चाहिए कि उनकी लड़ाई भाजपा से है या फिर सपा से। अखिलेश ने एकबार फिर साफ किया कि वह बड़ी पार्टियों के साथ नहीं बल्कि राज्य के भीतर छोटी पार्टियों के साथ गठबंधन करेंगे।

बसपा के ब्राह्मण सम्मेलन के सवाल पर उन्होंने कहा- सपा भी पिछड़ी जातियों का सम्मेलन कर रही है, हमारी नजर हर तरफ है। उन्होंने कहा- 15 अगस्त से भाजपा सरकार की सच्चाई जनता को बताने के लिए विभिन्न यात्राओं एवं कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

अखिलेश यादव ने शिवपाल सिंह यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी से गठबंधन पर कहा कि हमारी कोशिश है कि सभी छोटी पार्टियां साथ आएं और भाजपा के खिलाफ एकजुट होकर लड़ें।

बसपा व अन्य पार्टियों द्वारा किए जा रहे ब्राह्मण सम्मेलन पर अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी भी पिछड़ी जातियों के सम्मेलन कर रही है। कोरोना की दूसरी लहर आने से पहले हमने तीन दिवसीय कैंपों का आयोजन भी किया था जिसके अंतर्गत प्रदेश की 150 विधानसभा सीटें आती हैं।

असम सीएम के खिलाफ दर्ज केस को वापस लेगी मिजोरम सरकार, राज्यों के बीच तनातनी बरकरार

उन्होंने बताया कि 5 अगस्त को जनेश्वर मिश्र जी की जयंती पर एक यात्रा का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद 15 अगस्त से भाजपा सरकार की सच्चाई जनता को बताने के लिए कई और यात्राओं का कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

बेगूसराय से ही चुनाव लड़ेंगे गिरिराज सिंह

अमित शाह ने तोड़ी चुप्पी, बेगूसराय सीट से ही चुनाव लड़ेंगे गिरिराज

Posted by - March 27, 2019 0
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में सीट बदले जाने के तरीके को लेकर असंतुष्ट केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अब पार्टी की…
Oxygen Express

लखनऊ के लिए बोकारो से रवाना हुई oxygen एक्सप्रेस, जल्दी पहुंचाने रेलवे ने बनाया ग्रीन कॉरिडोर

Posted by - April 23, 2021 0
लखनऊ। कोरोना वायरस (Corona virus) की सेकेंड वेब के संक्रमण (covid 19 infection) से उत्तर प्रदेश के सरकारी के साथ…