अखिलेश यादव का बसपा-कांग्रेस से सवाल, कहा- लड़ाई हमसे है या फिर भाजपा से?

455 0

यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरु हो गई हैं, सपा प्रमुख अखिलेश यादव इस वक्त भाजपा केे साथ कांग्रेस और बसपा पर ही हमलावर हैं। उन्होंने रविवार को बसपा एवं कांग्रेस से कहा- इन पार्टियों को स्पष्ट कर देना चाहिए कि उनकी लड़ाई भाजपा से है या फिर सपा से। अखिलेश ने एकबार फिर साफ किया कि वह बड़ी पार्टियों के साथ नहीं बल्कि राज्य के भीतर छोटी पार्टियों के साथ गठबंधन करेंगे।

बसपा के ब्राह्मण सम्मेलन के सवाल पर उन्होंने कहा- सपा भी पिछड़ी जातियों का सम्मेलन कर रही है, हमारी नजर हर तरफ है। उन्होंने कहा- 15 अगस्त से भाजपा सरकार की सच्चाई जनता को बताने के लिए विभिन्न यात्राओं एवं कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

अखिलेश यादव ने शिवपाल सिंह यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी से गठबंधन पर कहा कि हमारी कोशिश है कि सभी छोटी पार्टियां साथ आएं और भाजपा के खिलाफ एकजुट होकर लड़ें।

बसपा व अन्य पार्टियों द्वारा किए जा रहे ब्राह्मण सम्मेलन पर अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी भी पिछड़ी जातियों के सम्मेलन कर रही है। कोरोना की दूसरी लहर आने से पहले हमने तीन दिवसीय कैंपों का आयोजन भी किया था जिसके अंतर्गत प्रदेश की 150 विधानसभा सीटें आती हैं।

असम सीएम के खिलाफ दर्ज केस को वापस लेगी मिजोरम सरकार, राज्यों के बीच तनातनी बरकरार

उन्होंने बताया कि 5 अगस्त को जनेश्वर मिश्र जी की जयंती पर एक यात्रा का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद 15 अगस्त से भाजपा सरकार की सच्चाई जनता को बताने के लिए कई और यात्राओं का कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

Related Post

दिग्विजय सिंह

दिग्विजय का शिवराज पर पलटवार, कहा- प्रज्ञा के प्रचार करने के बाद आपको नहाना नहीं पड़ता

Posted by - May 7, 2019 0
भोपाल। लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान आरोप-प्रत्यारोप जमकर हो रहा है।दिग्विजय सिंह ने सोमवार को राजगढ़ में एक रैली…