AK Sharma

जनता ने कांग्रेस को रिजेक्ट कर दिया है : ऊर्जा मंत्री

82 0

लखनऊ/शाहजहांपुर। प्रदेश के ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने कांग्रेस पार्टी की प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता उन्हें रिजेक्ट कर चुकी है। अब वह यूपी से बाहर कहीं भी भाग कर जाएंगे, तो वहां भी रिजेक्ट ही होंगे, जब माल खराब है तो बाजार बदलने से क्या फायदा। बता दें कि मंत्री श्री शर्मा आज शाहजहांपुर के एक दिवसीय दौरे पर थे जहां उन्होंने पत्रकारों के पूछने पर यह बात कही।

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री एक शर्मा (AK Sharma) ने भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई के जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर शाहजहांपुर में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि प्रतिभाग किया। इस अवसर पर यूपी के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना भी मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ने शहर के मोहल्ला तारीन टिकली की रहने वाली लॉन टेनिस खिलाड़ी कु. महिका खन्ना को जनपद रत्न देकर सम्मानित किया।

वहीं पत्रकारों से बात करते समय एक सवाल का जवाब देते हुए कांग्रेस पार्टी की प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता उन्हें रिजेक्ट कर चुकी है। अब वह यूपी से बाहर कहीं भी भाग कर जाएंगे तो वहां भी रिजेक्ट ही होंगे, जब माल खराब है तो बाजार बदलने से क्या फायदा।

कार्यक्रम को सबधित करते हुए ऊर्जा मंत्री ने कहा कि किसानों को लाभ देने के लिए, वह किसानों के नलकूपों को सोलर युक्त बना रहे हैं। ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि बिजली विभाग द्वारा उपभोक्ताओं को राहत पहुंचाने के लिए “एक मुश्त समाधान योजना” चलाई जा रही है। यह योजना 31 दिसंबर तक ही है, इसलिए ज्यादा से ज्यादा बिजली उपभोक्ता इस योजना का लाभ जरूर लें। उन्होंने कहा कि इस योजना में ऐसे लोगों को भी लाभ मिल रहा है, जिन पर बिजली चोरी के मुकदमे लिखे जा चुके हैं।

Related Post

AK Sharma

विद्युत व्यवस्था के सुदृढ़ीकरण एवं जनसमस्याओं के त्वरित निस्तारण हेतु एक सप्ताह चलेगा विशेष अभियान

Posted by - July 29, 2023 0
लखनऊ। नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री  एके शर्मा (AK Sharma)  ने निर्देश दिए है कि उत्तर प्रदेश पॉवर कार्पोरेशन लिमिटेड…
Shah

वैक्सीन की कमी पर रिपोर्ट गलत, सभी राज्यों को पर्याप्त संख्या में मिल रही डोज- अमित शाह

Posted by - April 9, 2021 0
नई दिल्ली। गुरुवार को बीएमसी ने दावा किया है कि वैक्सीन की कमी के कारण मुंबई के 25 निजी अस्पतालों…
Jaiveer Singh

कैबिनेट मंत्री पर्यटन एवं संस्कृति जयवीर सिंह ने संभाला कार्यभार

Posted by - March 31, 2022 0
लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कैबिनेट मंत्री पर्यटन एवं संस्कृति जयवीर सिंह (Jaiveer Singh) ने कल गोमतीनगर स्थित पर्यटन…
CM Yogi

आदतन यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों का ड्राइविंग लाइसेंस होगा रद्द: सीएम योगी

Posted by - December 3, 2023 0
लखनऊ। यूपी योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि आदतन यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के ड्राइविंग लाइसेंस रद्द…