Actress Kriti Sanon met CM Dhami

एक्ट्रेस कृति सेनन ने टीम के साथ की सीएम धामी से भेंट

198 0

देहरादून। नेटफ्लिक्स फिल्म्स की ‘दो पत्ती’ की फ़िल्म अभिनेत्री और मुख्य किरदार कर रहीं कृति सेनन (Kriti Sanon) फ़िल्म निर्माता और लेखिका कनिका ढिल्लन के साथ शनिवार को मुख्यमंत्री आवास में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से भेंट की। इस दौरान उन्होंने कहा कि सिंगल विंडो सिस्टम से शूटिंग की अनुमति मिलना बहुत आसान हो गया है। कृति सेनन उत्तराखंड में हो रहे इस शूट को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कनिका ढिल्लन और कृति सेनन (Kriti Sanon) को इस फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यूएफडीसी की नयी फ़िल्म नीति भी बनकर तैयार है। इस नई नीति में फ़िल्मों को पहले अधिक अनुदान की राशि को शामिल किया गया है। ओटीटी प्लेटफार्म और वेबसीरिज़ को भी अनुदान के साथ-साथ अन्य पुरस्कारों को भी प्रोत्साहन के रूप में शामिल किया गया है। नयी शूटिंग डेस्टिनशनों को भी चिन्हित कर उनको भी शूटिंग के लिए सरल और सुगम बनाया जाएगा, जिससे उत्तराखंड में और अधिक फिल्मों की शूटिंग हो सकें।

निर्माता कनिका ढिल्लन ने बताया कि पहले “दो पत्ती” का शूट हिमाचल में होने वाला था, लेकिन बाद में नेटफ्लिक्स की टीम ने उत्तराखंड आने का मन बनाया। उत्तराखंड में और भी ऐसे खूबसूरत शूटिंग लोकेशंस हैं, जिनको वो अपनी आने वाली फ़िल्मों में शामिल करेंगी। उनकी रेकी टीम देहारादून के आसपास और भी शूटिंग लोकेशंस को देखने के लिए निकली हुई है। यह शूटिंग राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में लगभग एक माह तक चलेगी।

फ़िल्म अभिनेत्री कृति सेनन अपनी टीम के साथ Chief Minister आवास में Chief Minister धामी से भेंट करती. 

फ़िल्म में को-प्रोड्यूसर कनिका और कृति सेनन ने मुख्यमंत्री को बताया कि उत्तराखंड में शूटिंग के लिए उन्होंने 20 दिन में अपनी फ़िल्म प्रोडक्शन टीम को तैयार किया। यह सब उत्तराखंड के फ़िल्म फ्रेंडली वातावरण की वजह से ही हो पाया। उन्होंने बताया उत्तराखंड फ़िल्म विकास परिषद (यूएफडीसी) की ओर से सिंगल विंडो सिस्टम के तहत शूटिंग अनुमति मिलना बहुत आसान हो गया है। यहां के लोकेशन डेस्टिनेशन फ़िल्म शूटिंग के लिहाज़ से बहुत ही अनुरूप भी हैं।

कृति सेनन की एक निर्माता के रूप में उनकी यह पहली फिल्म है। फिल्म लेखिका कनिका ढिल्लन और कृति सेनन के लिए उनके नए लॉन्च किए गए बैनर,कथा पिक्चर्स और ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स के तहत पहली फिल्म है। ढिल्लन, जिनकी फिल्म क्रेडिट में ‘केदारनाथ’, ‘मनमर्जियां’ और ‘हसीन दिलरुबा’ शामिल हैं। कृति सैनन जिनकी हाल ही में आदिपुरुष रिलीज़ हुई थी।

2023 में राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने जा रही है: सीएम धामी

नेटफ्लिक्स के मुताबिक, ‘दो पत्ती’ उत्तर भारत की पहाड़ियों पर आधारित एक मनोरम रहस्य थ्रिलर है। काजोल, जो पहले स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की फिल्मों ‘त्रिभंगा’ में अभिनय कर चुकी हैं। वह एक बार फिर स्ट्रीमर के साथ मिलकर रोमांचित हैं। स्क्रिप्ट रोमांच और रहस्य के अनूठे मिश्रण का वादा करती है।

इस मौके पर फ़िल्म विकास परिषद के सीईओ और महानिदेशक सूचना बंशीधर तिवारी और संयुक्त निदेशक नितिन उपाध्याय,नेशनल अवार्ड प्राप्त डायरेक्टर आर एस पिपलवा जो “दो पत्ती” में प्रोजेक्ट हेड हैं और शरद मित्तल प्रोडक्शन कंसलटेंट भी उपस्थित रहे।

Related Post

मनोज तिवारी

दिल्ली विधानसभा चुनाव: बीजेपी के 57 उम्मीदवारों की सूची जारी, जानें किसे कहां से मिला टिकट?

Posted by - January 17, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी ने अपने 57 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी…
वैश्विक अर्थव्यवस्था के 90 खरब डॉलर का नुकसान

कोरोनावायरस वैश्विक अर्थव्यवस्था के 90 खरब डॉलर का करेगा नुकसान

Posted by - April 14, 2020 0
नयी दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) का अनुमान है कि ‘कोविड-19’ वैश्विक अर्थव्यवस्था को दो साल में 90 खरब डॉलर…