CM Dhami

2023 में राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने जा रही है: सीएम धामी

75 0

कोटा। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी (CM Dhami)  ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर केंद्र की लाभकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचने नहीं देने का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की परिवर्तन संकल्प यात्रा के प्रति जनता के उत्साह को देखते हुए राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

श्री धामी (CM Dhami)  भाजपा की दूसरी परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान गुरुवार को कोटा में प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा ” राजस्थान में मैं भी परिवर्तन यात्रा का साक्षी रहा हूं और परिवर्तन संकल्प यात्रा का कोटा एवं झालावाड़ में अनेक स्थानों पर स्वागत हुआ, जनता के इस उत्साह को देखकर मैं पूर्ण विश्वास के साथ कह सकता हूं कि 2023 में राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।”

उन्होंने (CM Dhami)  आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान में वर्तमान कांग्रेस सरकार केंद्र की लाभकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचने नहीं दे रही। कांग्रेस सरकार नहीं चाहती कि प्रदेश की जनता का भला हो, यह सरकार अपनी पोस्टर बाजी और प्रचार तक सीमित है। मुफ्त योजनाओं के खोखले वादों का अब जनता को पता लग चुका है।

उन्होंने (CM Dhami) राजस्थान में संपूर्ण विकास के लिए अब डबल इंजन की सरकार की जरूरत बताते हुए कहा कि इस परिवर्तन संकल्प यात्रा में जनता के जनसमर्थन को देखकर साफ हो चुका है कि जनता भाजपा की डबल इंजन की सरकार को बड़ा बहुमत देगी।

श्री धामी (CM Dhami)  ने कहा कि राजस्थान की इस वीर भूमि पर निकाली जा रही परिवर्तन यात्रा में युवा, महिलाओं और बुजुर्गों का विशेष स्नेह मिल रहा है। बीते पौने पांच सालों में कांग्रेस की सरकार ने राजस्थान को दुष्कर्म के मामलों में देश में सबसे ऊपर पहुंचा दिया और आज राजस्थान अपराधियों का गढ़ बन चुका है। प्रदेश में महिलाओं और दलितों के खिलाफ लगातार अत्याचार के मामले बढ़े हैं।

यूपी ट्रेड शो में आए एग्जिबिटर्स बोले, योगी जैसा कोई नहीं

उन्होंने (CM Dhami)  आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने राजस्थान की वीरांगनाओं और वीरों के गौरवशाली इतिहास को भी कलंकित करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार लाल डायरी के बारे में कुछ नहीं बोलती है, सभी भली-भांति परिचित हैं कि इस लाल डायरी में भ्रष्टाचार के काले कारनामें बंद हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत का सांस्कृतिक वैभव वापस लौटकर आया है और श्री मोदी के नेतृत्व में भारत की एक अलग पहचान बनी है।

Related Post

बिहार-झारखंड की टॉपर बॉबी प्रशांत

मिलिए बिहार-झारखंड की टॉपर बॉबी प्रशांत से, IAS बन करना चाहती हैं देश की सेवा

Posted by - July 16, 2020 0
पूर्णिया। सीबीएसई 10वीं की परीक्षा के घोषित नतीजों में भवानीपुर की एक किसान की बेटी बॉबी प्रशांत ने 99.2 प्रतिशत…

मुनव्वर बोले- योगी दोबारा सीएम बने तो यूपी छोड़ दूंगा, भाजपा बोली- दूसरा राज्य खोज लीजिए

Posted by - July 18, 2021 0
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर बयानबाजी चरम पर है, इसी कड़ी में मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने बयान…

Toolkit Case: दिशा रवि की याचिका पर पुलिस ने दिल्ली HC में दिया जवाब, बोले- “हमने नहीं लीक की कोई जानकारी”

Posted by - August 5, 2021 0
दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को दिल्ली हाई कोर्ट  को बताया कि उसने जलवायु कार्यकर्ता दिशा रवि के खिलाफ चल रही…