CM Bhajanlal Sharma

भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदाेलन करते करते खुद जेल चले गए केजरीवाल : भजनलाल शर्मा

20 0

नई दिल्ली। उत्तर पश्चिमी दिल्ली सीट से लोकसभा प्रत्याशी योगन्द्र चंदोलिया के समर्थन में गुरुवार को रोहिणी में किए गए रोड शो में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) भी शामिल हुए। इस मौके पर भजनलाल शर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष किया। भजनलाल शर्मा ने कहा कि यह बहुत ही हास्यास्पद है कि अरविन्द केजरीवाल ने पूर्व में अन्ना हजारे के साथ भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन किया था लेकिन अब वे खुद भ्रष्टाचार में लिप्त पाए जाने के कारण जेल गए।

भजनलाल (CM Bhajanlal Sharma) ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री कार्यालय में अपनी ही पार्टी की वरिष्ठ नेता के साथ बदतमीजी की। इन हालातों में दिल्ली की माताओं-बहनों को वे सुरक्षा कैसे देंगे। दिल्ली की जनता भाजपा के पक्ष में वोट डालकर इन पाखंडियों को जवाब देगी। इस मौके पर भजनलाल शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी को अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाने की अपील की।

उन्होंने (CM Bhajanlal Sharma)  कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विश्व के सबसे बड़े नेता हैं। भारत में पिछले 10 वर्षों में किए गए अभूतपूर्व कार्यों से जनता का उन पर पूरी तरह से विश्वास कायम है। मोदी ने गरीब कल्याण, सीमा सुरक्षा, देश का विकास करने और आतंकवाद एवं नक्सलवाद को मिटाने के लिए ठोस कदम उठाए हैं, जिससे पूरी दुनिया में भारत का गौरव बढ़ा है और पूरा विश्व भारत को उम्मीद भरी निगाहों से देख रहा है।

सीएम भजनलाल सोशल मीडिया हैंडल ‘एक्स’ पर हुए ट्रेंड

भजनलाल (CM Bhajanlal Sharma)  ने कहा कि कांग्रेस पार्टी केवल भ्रष्टाचार एवं तुष्टीकरण की राजनीति करती है। इस पार्टी ने केवल परिवारवाद को आगे बढ़ाया है। इंदिरा गांधी से लेकर आज इस पीढ़ी के राहुल गांधी तक गरीबी हटाओ का नारा दे रहे हैं लेकिन इनका गरीब से कोई सरोकार नहीं है। इस देश में गरीब कल्याण के लिए नरेन्द्र मोदी न केवल सोचते हैं बल्कि विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का संचालन कर गरीबों की हर संभव मदद भी करते हैं।

Related Post

Priyanka Gandhi

यूपी पंचायत चुनाव: प्रियंका बोलीं- सुरक्षा का इंतजाम नहीं था तो शिक्षकों को चुनाव ड्यूटी करने क्यों भेजा

Posted by - April 29, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के दौरान 577 बेसिक शिक्षकों की मौत हो चुकी है। यह दावा राज्य शिक्षक…
CM Vishnudev Sai

सीएम साय ने मां दंतेश्वरी की पूजा-अर्चना कर प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि और खुशहाली की कामना की

Posted by - March 8, 2024 0
दंतेवाड़ा। प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Vishnudev Sai) ने अपने एक दिवसीय दंतेवाड़ा प्रवास पर आज शुक्रवार को बस्तर…
फिल्म 'गुलाबो-सिताबो'

अमिताभ-आयुष्मान की ‘गुलाबो सिताबो’ ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी रिलीज

Posted by - May 14, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफार्म पर रिलीज…
CM Dhami

मुख्यमंत्री धामी बोले- कांग्रेस के हैं तीन मित्र, तुष्टिकरण-भ्रष्टाचार-काली कमाई

Posted by - March 31, 2024 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने रविवार को कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश…