Newborn girl

गरीबी की वजह से नवजात बच्ची को बेचने का आरोप, मां-बाप ने…

224 0

जाजपुर: ओडिशा के जाजपुर जिले में गरीबी ने एक मां-बाप को ऐसा मजबूर कर दिया कि अपनी नवजात बच्ची (Newborn girl) को बेचने की आरोप लगा है। एक स्थानीय अधिकारी ने एक दंपति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने अपनी नवजात बच्ची (Newborn girl) को गरीबी के कारण महज 7 हजार रुपये में किसी को बेच दिया है। पुसिल ने नवजात बच्ची को बरामद कर लिया है।

खबर के मुताबिक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब दशरथपुर प्रखंड के एक बाल विकास परियोजना अधिकारी ने हाल ही में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि सुरेश दास और उनकी पत्नी ने अपनी नवजात शिशु को एक निःसंतान दंपति को 7,000 रुपये में बेच दिया है।

भारत में इस दिन सबसे सस्ता Samsung Galaxy M13 5G फोन होगा लॉन्च

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार शाम को चंपीपाल गांव से बच्ची को बरामद कर लिया गया और बाल कल्याण समिति को सौंप दिया गया।अभी तक किसी को इस मामले में गिरफ्तार नहीं किया गया है। जबकि नवजात बच्ची के माता-पिता ने अपनी बेटी को बेचने से इनकार किया। सुरेश दास ने दावा किया कि ‘हम बहुत गरीब हैं और पहले से ही हमारी दो बेटियां हैं। इसलिए हमने अपने एक रिश्तेदार को नवजात बच्ची को गोद देने का फैसला किया।

स्पीकर चुनाव के बाद एकनाथ शिंदे ने पुराने विधानसभा अध्यक्षों का किया जिक्र

Related Post

AIADMK

सभी धर्मों के साथ करें समान व्यवहार, धार्मिक मामलों में दखल न दे सरकार

Posted by - June 11, 2022 0
नई दिल्ली: अन्नाद्रमुक (AIADMK) के शीर्ष नेता के पलानीस्वामी (Palaniswami) ने शुक्रवार को कहा कि सरकार (Government) को धार्मिक मामलों…