Samsung

भारत में इस दिन सबसे सस्ता Samsung Galaxy M13 5G फोन होगा लॉन्च

151 0

नई दिल्ली: Samsung Galaxy M13 5G का इंतज़ार आखिकारी खत्म होने वाला अब कंपनी भारत में अपने नए 5जी स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च करने वाली है। ये Samsung के गैलेक्सी M सीरीज के हिस्से के रूप में पेश होगा। Samsung इंडिया ने ट्वीट कर नए फोन की लॉन्चिंग की जानकारी देकर बताया कि ये फोन 5 जुलाई 2022 को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। लेकिन फोन का नाम नहीं बताया है, कई रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy M13 5G होगा।

फिलहाल सैमसंग ने M सीरीज के अपने इस नए स्मार्टफोन के फीचर्स या नाम को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। कंपनी भारत में Galaxy M13 के 4जी वर्जन को पहले ही लॉन्च कर चुकी है और ऐसी उम्मीद है कि नया Galaxy M13 5G कंपनी का सबसे किफायती 5जी स्मार्टफोन होगा। ये भी हिंट दिया कि कीमत के तौर पर Galaxy M13 5G स्मार्टफोन 15,000 से कम के रेंज में पेश होगा। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा, जिसमें ब्लू, ब्राउन और ग्रीन कलर शामिल हो सकते हैं।

इस स्मार्टफोन में वॉटरड्राप नॉच के साथ 6.5 इंच के फुल HD+ स्क्रीन और IPS एलसीडी पैनल दिया जाएगा, इसमें 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है।

स्पीकर चुनाव के बाद एकनाथ शिंदे ने पुराने विधानसभा अध्यक्षों का किया जिक्र

अगर कैमरे की बात करें तो, फोन के बैकसाइड में डुअल कैमरा हो सकता है, जिसमें एक 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा होने की उम्मीद है। फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिए जाने की बात सामने आई है। पावर के लिए सैमसंग गैलेक्सी M13 5G स्मार्टफोन को 5,000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जो 15W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

राहुल नार्वेकर चुने गए महा विधानसभा अध्यक्ष, लगे जय श्री राम के नारे

Related Post

‘मै ड्यूटी मजिस्ट्रेट हूं, सीधे सर फोड़ देना’ , कहने वाले एसडीएम पर कोई कार्रवाई नहीं

Posted by - August 29, 2021 0
हरियाणा के करनाल में भाजपा की बैठक का विरोध करने के लिए जुटे किसानों पर हुए लाठी चार्ज से जुड़ा…
Akhilesh Yadav

अलीगढ़ के टप्पल में अखिलेश यादव की किसान महापंचायत आज

Posted by - March 5, 2021 0
अलीगढ़ । कृषि कानूनों के विरोध में शुक्रवार को अलीगढ़ में महापंचायत होगी, जिसमें समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव …

संसद गेट पर हरसिमरत कौर से भिड़े कांग्रेस सांसद, बोले- किसानों के नाम पर ड्रामा कर रहीं हैं

Posted by - August 4, 2021 0
नए कृषि कानूनों के मुद्दे पर शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल और कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू…