Assistant coach

अंडर-17 महिला फुटबॉल टीम के सहायक कोच को किया बर्खास्त, लगा ये आरोप

177 0

नई दिल्ली: इस साल 11 से 30 अक्टूबर से भारत में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप से भारतीय अंडर-17 महिला फुटबॉल टीम के साथ जुड़े सहायक कोच (Assistant coach) एलेक्स एम्ब्रोस (Alex Ambrose) को बर्खास्त कर दिया गया है। पिछले दिनों उन पर खिलाड़ियों ने अनुचित व्यवहार करने का आरोप लगाया था। सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठिन कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स (COA) के मुख्य सदस्य डॉ एसवाई कुरैशी ने कोच को बर्खास्त करने के संबंध में सोशल मीडिया के द्वारा जानकारी दी। सहायक कोच को यूरोप के मौजूदा ट्रेनिंग दौरे पर एक नाबालिग खिलाड़ी से कथित ‘दुर्व्यवहार’ के आरोप में निलंबित किया गया है और नॉर्वे से वापस बुलाया गया है।

ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन (AIFF) ने जांच के आदेश दिए थे। मालूम हाे कि इस साल अंडर-17 महिला फुटबॉल वर्ल्ड कप के मुकाबले भारत में ही होने हैं। एसवाई कुरैशी ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा, अंडर-17 महिला टीम के असिस्टेंट कोच एलेक्स एम्ब्रोस को यौन शोषण के आरोप में बर्खास्त कर दिया गया है।

गरीबी की वजह से नवजात बच्ची को बेचने का आरोप, मां-बाप ने…

इससे पहले फुटबॉल फेडरेशन ने बताया कि यूरोप के दौरे पर गई महिला टीम के साथ अनुचित व्यवहार की सूचना मिली। हम अनुशासनहीनता पर जीरो टॉलरेंस की नीति का पालन करते हैं। शुरुआती कार्रवाई के तौर पर फेडरेशन ने आगे की जांच होने तक संबंधित व्यक्ति को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है।

भारत में इस दिन सबसे सस्ता Samsung Galaxy M13 5G फोन होगा लॉन्च

Related Post

रमीज राजा ने किया बड़ा खुलासा, भारत की फंडिंग से चल रहा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड

Posted by - October 8, 2021 0
इस्लामाबाद। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने कहा है कि अगर भारतीय क्रिकेट बोर्ड आईसीसी की फंडिंग बंद…

बच्चे की स्पिन गेंदबाजी के मुरीद हुए सचिन तेंदुलकर, शेयर किया वीडियो

Posted by - October 15, 2021 0
नई दिल्ली। महान बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर हमेशा से ही नई प्रतिभाओं का हौंसला…