CSK,ipl 2022

IPL 2022: DY पाटिल स्टेडियम की पिच में MI और CSK के बीच होगा मुकाबला

369 0

मुंबई: टाटा इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2022 के 33 वें मैच में अंक तालिका में सबसे नीचे रहने वाली टीमों – मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच संघर्ष होगा। मुंबई जहां 10वें स्थान पर है वहीं चेन्नई अंक तालिका में नौवें स्थान पर है। मुंबई की डीवाई पाटिल स्टेडियम की पिच पर आज मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच मुकाबला होगा।

MI ने जो छह मैच खेले हैं, उनमें सब हार गए हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ अपने आखिरी गेम में, उन्होंने 18 रन से खेल गंवा दिया। देवाल्ड ब्रेविस और सूर्यकुमार यादव ने क्रमशः 31 रन और 37 रन बनाए थे, लेकिन यह सब व्यर्थ चला गया। दूसरी ओर, सीएसके ने अपना आखिरी मैच गुजरात टाइटंस (जीटी) के खिलाफ खेला था, जहां हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम ने उन्हें 3 विकेट से हराया था।

रुतुराज गायकवाड़ और अंबाती रायुडू ने क्रमशः 73 रन और 46 रन बनाए थे, लेकिन उनके गेंदबाज कुल का बचाव नहीं कर सके। आमने-सामने, दोनों टीमों ने एक-दूसरे के खिलाफ 34 मैच खेले हैं, जिसमें मुंबई ने 20 मैच जीते हैं जबकि चेन्नई ने 14 मैच जीते हैं।

रोहित की पत्नी का गम अश्विन की वाइफ को बांटना पड़ा, ऐसा क्या हुआ

MI बनाम CSK मौसम पूर्वानुमान

नवी मुंबई में तापमान 57-60% आर्द्रता और 21-24 किमी / घंटा हवा की गति के साथ 33-35 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। जहां तक ​​बारिश का सवाल है तो खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है।

सुनील नरेन ने रचा इतिहास, IPL में 150 विकेट लेने वाले बने पहले स्पिनर

Related Post

England

इंग्लैंड के विश्वविजेता कप्तान जल्द कह सकते है क्रिकेट को अलविदा

Posted by - June 27, 2022 0
नई दिल्ली: इंग्लैंड (England) के विश्वविजेता कप्तान (World-winning captain) ऑयन मॉर्गन जल्द ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं।…

शाहीन अफरीदी ने अच्छी गेंदबाजी कर हमारे बल्लेबाजों पर दबाव बनाया- कोहली

Posted by - October 25, 2021 0
नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी की जमकर तारीफ की। आफरीदी…