Virat Kohali

शून्य पर आउट हुए कोहली का उत्तराखंड पुलिस ने यूं उड़ाया मजाक

135 0
अहमदाबाद। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में 0 पर आउट हो गए। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में भारत को आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा। कोहली (Virat Kohli) दूसरे ओवर में बल्लेबाजी करने आए और आदिल राशिद को अपना विकेट थमा बैठे। उससे पहले जोफ्रा आर्चर ने सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को एक रन पर ही पेवेलियन लौटा दिया था।

लेग स्पिनर आदिल ने उनको तीसरे ओवर में आउट कर दिया। विराट मिड-ऑफ की ओर शॉट मारने की कोशिश कर रहे थे लेकिन क्रिस जॉर्डन ने कैच लपक लिया। इसके बाद उत्तराखंड पुलिस ने ट्वीट कर कोहली (Virat Kohli) का मजाक उड़ाते हुए एक संदेश दिया।

उत्तराखंड पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से कोहली (Virat Kohli) की फोटो शेयर की और लिखा- हेलमेट लगाना ही काफी नहीं है! पूरे होशोहवास में गाड़ी चलाना जरूरी है, वरना कोहली की तरह आप भी जीरो पर आउट हो सकते हैं।

Loading...
loading...

Related Post

हैदराबाद -कोलकाता

हैदराबाद ने जीता टॉस, कोलकाता ने लिया पहले बल्लेबाजी करने का फैसला

Posted by - April 21, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल  के 38वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करने…
Harish Rawat

मुख्यमंत्री जी महिलाओं की फटी जींस पर नहीं उत्तराखंड पर ध्यान दीजिए : हरीश रावत

Posted by - March 18, 2021 0
देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawat) ने सीएम तीरथ सिंह (CM Teerath Singh Rawat) रावत पर निशाना साधा है।…