India

Bando Mein Tha Dum: टिम पैन ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को बताया ‘स्वार्थी’

44 0

नई दिल्ली: 2021-22 के दौरान टीम इंडिया (Team India) का ऑस्ट्रेलिया (Australia) दौरा एक ऐतिहासिक था, कम से कम कहने के लिए, और भारत की बहादुर लड़ाई की कहानी, नीचे, वृत्तचित्र श्रृंखला ‘बंदों में था दम’ में दिखाई गई है। नीरज पांडे द्वारा निर्देशित, दीक्षा-श्रृंखला प्रशंसकों को दौरे में एक आंतरिक झलक देती है, जो कई कारणों से ऐतिहासिक बन गया। और न केवल भारत (India) के ऑन-फील्ड प्रदर्शन के कारण, बल्कि कुछ ऑफ-फील्ड मुद्दे भी उस समय इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गए थे।

दौरे की सबसे कुख्यात घटनाओं में, पांच भारतीय खिलाड़ियों को कथित तौर पर कोविड के दिशानिर्देशों की धज्जियां उड़ाते हुए देखा गया, जिसकी कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने कड़ी आलोचना की। रोहित शर्मा, जो श्रृंखला के दूसरे टेस्ट के बाद अजिंक्य रहाणे के उप-कप्तान थे, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी के साथ मेलबर्न में एक रेस्तरां के अंदर भोजन करते हुए पकड़े गए।

कोविड प्रोटोकॉल के बावजूद, पांच खिलाड़ियों को एक वायरल वीडियो में कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए देखा गया था, जिसके कुछ ही दिनों बाद भारत ने एमसीजी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला को समतल किया था। इसके बाद, पांच भारतीय खिलाड़ियों को अलग-थलग कर दिया गया। जैसा कि भाग्य में होता, वे सभी कोविड के लिए नकारात्मक परीक्षण करते थे, लेकिन टिम पेन, तत्कालीन ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने खिलाड़ियों को ‘स्वार्थी’ कहा क्योंकि उनकी हरकतों से पूरी श्रृंखला संदेह में पड़ सकती थी।

HBSE Haryana Board 10th का Result जारी, लड़कियों ने मारी बाजी

वूट पर ‘बैंडन में दैट डम’ श्रृंखला में, पाइन को यह कहते हुए देखा जा सकता है, “मेरा मतलब है कि उन 4-5 लोगों ने पूरी टेस्ट श्रृंखला को जोखिम में डाल दिया। किस लिए? नंदो की एक कटोरी के लिए, चिप्स या वे जहां भी गए, जैसे मुझे ईमानदार होने के लिए बस इतना स्वार्थी लगता है।”

अग्निवीरों को उत्तराखंड पुलिस भर्ती में मिलेगी प्राथमिकता : सीएम धामी

Related Post

ऑस्ट्रेलिया ने भारत की कोवैक्सीन को दी मान्यता, अब बिना रोक-टोक मिलेगी एंट्री

Posted by - November 1, 2021 0
नई दिल्ली। भारत में निर्मित कोरोना वैक्‍सीन कोवैक्सीन को ऑस्‍ट्रेलिया ने यात्रा के लिए मान्‍यता दे दी है। इसके साथ ही…

इस ख़ास अंदाज में विराट कोहली ने किया अपना बर्थडे सेलेब्रेट

Posted by - November 5, 2020 0
खेल डेस्क.   आज इन्डियन क्रिकेट टीम के कप्तान और क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज विराट कोहली का 32वां जन्मदिन है. कोहली…
kl rahul - krunal pandya

India vs England 1st ODI  : भारत का स्कोर 300 रन के पार, भारत ने इंग्लैंड को दिया 318 रन का लक्ष्य

Posted by - March 23, 2021 0
पुणे । पुणेमें खेली जा रही तीन मैच की वन-डे सीरीज के पहले मुकाबले में भारत टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी…