BJP

राष्ट्रपति चुनाव के लिए बीजेपी जल्द घोषित करेगी उम्मीदवारों के नाम

69 0

नई दिल्ली: 2022 में बहुप्रतीक्षित राष्ट्रपति चुनाव (Presidential election) अगले महीने होने वाले हैं। कई वरिष्ठ राजनीतिक नेताओं के शीर्ष पद की दौड़ में उम्मीदवारों के होने की अफवाह है। उम्मीद की जा रही है कि सत्तारूढ़ भाजपा (BJP) जल्द ही इन अफवाहों पर विराम लगा देगी। सूत्रों के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी (BJP) जल्द ही राष्ट्रपति पद की दौड़ के लिए अपने उम्मीदवार की घोषणा करेगी। सत्तारूढ़ दल ने जुलाई में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के प्रचार के लिए 14 सदस्यीय पैनल बनाने का भी फैसला किया है।

रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा ने शुक्रवार को अगले महीने होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए 14 सदस्यीय प्रबंधन समिति का गठन किया। केंद्रीय जल संसाधन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को संयोजक बनाया गया है और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े और सी टी रवि समिति के सह-संयोजक हैं। केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी, अश्विनी वैष्णव, सर्बानंद सोनोवाल, अर्जुन मेघवाल और भारती पवार जैसे वरिष्ठ भाजपा नेता भी समिति के सदस्य हैं। राष्ट्रपति चुनाव के लिए कमेटी बनने के साथ ही उम्मीद है कि कुछ दिनों में उम्मीदवार के नाम की भी घोषणा कर दी जाएगी।

Bando Mein Tha Dum: टिम पैन ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को बताया ‘स्वार्थी’

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के लिए भाजपा कमेटी द्वारा एक राष्ट्रव्यापी अभियान का प्रबंधन किया जाएगा। राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में कई भाजपा नेताओं के नाम सामने आए हैं, जिसकी पार्टी ने कोई पुष्टि नहीं की है।

जौहार क्लब मुनस्यारी को मिलेंगी खेल सुविधाएं : सीएम धामी

Related Post

पाकिस्तान को सुधरने में अभी और वक्त लगेगा-प्रधानमंत्री मोदी

Posted by - January 1, 2019 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक को जोखिम वाला बताते हुए कहा कि हमें अपने सैनिकों की सुरक्षा…