COVID-19

ऑस्ट्रेलिया को तगड़ा झटका, हेड कोच एंड्रयू को हुआ कोरोना

119 0

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया (Australia) की पुरुष क्रिकेट टीम 6 साल बाद श्रीलंका (Sri Lanka) का दौरा कर रही है, लेकिन दौरा शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया को तगड़ा झटका लगा है। टीम के नए हेड कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड COVID-19 संक्रमित पाए गए हैं। मुख्य कोच मंगलवार को टी-20 टीम के श्रीलंका दौरे पर प्रस्थान करने से पहले COVID-19 पॉजिटिव पाए गए। जस्टिन लैंगर के इस्तीफा देने के बाद हेड कोच मैक्डोनाल्ड की यह पहली क्रिकेट सीरीज है।

ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान दौरे के समय मैक्डोनाल्ड टीम के अंतरिम कोच थे। उनके नेतृत्व में पाकिस्तान टूर पर ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज जीतने में सफल रहा। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब मैक्डोनाल्ड मेलबर्न में 7 दिन तक क्वारंटीन रहेंगे। उनकी अनुपस्थिति में टी-20 सीरीज की शुरुआत में सहायक कोच माइकल डि वेनुटो टीम के कोच होंगे। इसके बाद कोलंबो में होने वाले दूसरे टी-20 मैच में मैक्डोनाल्ड टीम से जुड़ जाएंगे।

ऊर्जा मंत्री ने 31 मई को जनसुनवाई करने के दिए निर्देश

शेड्यूल के अनुसार होंगे मैच

श्रीलंका की स्वतंत्रता के बाद से देश में यह सबसे बड़ा आर्थिक संकट है। दवा और ईंधन जैसी मूलभूत वस्तुओं की सप्लाई में किल्लत हो रही है। श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली सफेद बॉल सीरीज के सभी मैच दिन/रात में खेले जाएंगे। श्रीलंका क्रिकेट के सचिव मोहन डि सिल्वा का कहना है कि मैच पूर्व निर्धारित शेड्यूल के मुताबिक होंगे।

सरकार ने पशुपालन, दुग्ध उत्पादन एवं डेयरी के क्षेत्र में अथक कार्य किए : सीएम योगी

Related Post

शाहिद आफरीदी

शाहिद आफरीदी ने दुनिया को दिया धोखा, अब  उनके वर्ल्ड रिकॉर्ड का क्या होगा?

Posted by - May 3, 2019 0
नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद आफरीदी ने अपनी आत्मकथा ‘गेम चेंजर’ में कई खुलासे किए हैं। आफरीदी ने…