POCO

लॉन्चिंग से पहले लीक हुए POCO X4 GT की फीचर्स

138 0

नई दिल्ली: पोको POCO X4 GT भारत में जल्द लॉन्च होने के लिए तैयार है, ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि फोन को BIS सर्टिफिकेशन मिला है। टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने इस बात की जानकारी दी है, जिसमें पोको POCO की इस डिवाइस का मॉडल नंबर भी देखा गया है। BIS वेबसाइट पर इसका मॉडल नंबर 22041216I है, बता दें कि यही नंबर पहले IMEI डेटाबेस लिस्टिंग पर भी सामने आ चुका है, हाल ही में रिपोर्ट से ये भी मालूम हुआ है कि फोन को भारत में रेडमी नोट 11T Pro के रिब्रांडेड वर्जन के रूप में पेश किया गया है।

टिप्स्टर योगेशन ब्रार ने पोको X4 GT की कुछ फीचर्स शेयर किए हैं, जिसमें ये देखा जा सकता है इसके फीचर्स बिलकुल रेडमी नोट 11T Pro की तरह हैं। फोन की लिस्टिंग से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि पोको X4 GT को भारतीय बाज़ार में जल्द पेश किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। The POCO X4 GT के फीचर्स की डिटेल पहले भी लीक हो चुकी है।

मुख्य सचिव ने सेंटर ऑफ एक्सीलेंस की तर्ज पर कार्य करने के दिए निर्देश

POCO X4 GT में 6.6-इंच का फुल-एचडी + एलसीडी पैनल दिया जाएगा, जो कि 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा. ये फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड MIUI 13 पर काम करेगा। फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 प्रोसेसर दिया जा सकता है, और पावर के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है, जो कि 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। स्टोरेज के तौर पर POCO X4 GT 6GB/8GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज के साथ आएगा।

इस महीने इतने दिन बंद रहेगा बैंक, घर से निकलने से पहले चेक कर लें ये लिस्ट

Related Post

ज्ञान विज्ञान बाल मेला

सीएसआईआर-सीमैप में चार दिवसीय ज्ञान विज्ञान बाल मेला शुरू

Posted by - January 15, 2020 0
लखनऊ। सीएसआईआर-सीमैप में ज्ञान विज्ञान बाल मेला आयोजित किया जा रहा है, जिसमें उत्तर प्रदेश के लखनऊ, अमेठी, बिजनौर, बाराबंकी,…
फेसबुक का ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक

फेसबुक का ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, दुबई के हैकिंग ग्रुप का है हाथ

Posted by - February 8, 2020 0
नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बड़ी सोशल मीडिया साइट फेसबुक के ट्विटर, इंस्टाग्राम और मैसेंजर अकाउंट के हैक होने की…