Kidney

किडनी गैंग का बड़ा खुलासा, डॉक्टर समेत 10 लोग गिरफ्तार

96 0

नई दिल्ली: दिल्ली ​पुलिस (Delhi Police) ने साउथ दिल्ली से किडनी गैंग (Kidney gang) को पकड़ा है, दिल्ली पुलिस ने दिल्ली (Delhi) के विभिन्न इलाकों से इस कड़ी में दस लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके खिलाफ हौज खास पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। पकड़े गए लोगों में एक डॉक्टर है और बाकी उसके हैल्पर्स हैं।

पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार इस गैंग ने हरियाणा के सोनीपत में एक ऑपरेशन थिएटर बना रखा है। वहीं वे इस काम को अंजाम दिया करते थे। पूछताछ के दौरान अपराधी डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि वे मरीज से एक ऑपरेशन के लाख रुपये तक लेते थे, अब तक इस गैंग ने पिछले छह महीने में 14 लोगों को अपना शिकार बनाया है।

ड्रग्स की रानी रिया चक्रवर्ती का जेल में हुआ ये हाल, जानें कैसे हो रहा है सलूक?

पुलिस का कहना है कि अभी जांच जारी है, हो सकता है कि और भी लोगों को इस गैंग ने अपना शिकार बनाया हो। पुलिस पूछताछ में डॉक्टर ने यह भी बताया कि उनकी गैंग आमतौर पर गरीब लोगों को अपना निशाना बनाती थी। ये लोग आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को रुपये का लालच देते थे। यह गैंग सोशल ​मीडिया के जरिए अपना शिकार ढूंढती थी। पुलिस के अनुसार अभी इस केस में और भी गिरफ्तारियां हो सकती है, जांच में सामने आ रहा है कि इस धंधे में और भी लोग लिप्त हैं।

‘दिल्ली क्राइम’ ने जीता बेस्ट ड्रामा सीरीज का International Emmy Award

Related Post