shri krishn janmbhoomi case

श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामला: नए प्रार्थना पत्र पर कोर्ट ने सुरक्षित रखा आदेश

563 0

मथुरा। श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले (Sri Krishna janmbhoomi case) में वाद संख्या 950 के अधिवक्ता ने सिविल जज सीनियर डिवीजन की कोर्ट में प्रार्थना पत्र दायर किया है। इसमें कहा गया है कि शाही ईदगाह परिसर में लगे देवी-देवताओं के अस्तित्व को समाप्त करने की कोशिश की जा रही है। इस कार्य को तत्काल रोका जाए. वहीं बहस पूरी होने के बाद सिविल जज ने आदेश को सुरक्षित रखा है।

25 फरवरी से होगा अयोध्या महोत्सव का आगाज

श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले (Sri Krishna janmbhoomi case) में वाद संख्या 950 के अधिवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने सिविल जज सीनियर डिवीजन की कोर्ट में बुधवार को एक प्रार्थना पत्र दाखिल किया। इसमें कहा गया कि शाही ईदगाह परिसर में लगे देवी देवताओं के अस्तित्व को समाप्त करने की कोशिश की जा रही है। इस कार्य को तत्काल रुकवाया जाए।

कोर्ट ने सुरक्षित रखा आदेश
अधिवक्ता द्वारा दाखिल किए गए प्रार्थना पत्र पर दोपहर बाद बहस पूरी होने पर सिविल जज सीनियर डिवीजन की कोर्ट ने आदेश को सुरक्षित रखा लिया है।

क्या है वाद संख्या 950
पिछले साल 23 दिसंबर को सामाजिक संस्था यूनाइटेड हिंदू फ्रंट की तरफ से अधिवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने श्रीकृष्ण जन्मभूमि (Sri Krishna janmbhoomi case) के मालिकाना हक को लेकर पिटीशन फाइल की थी, जिसमें सिविल जज सीनियर डिवीजन की कोर्ट ने मुकदमा दर्ज करके वाद संख्या 950 दी है।

Related Post

Prayagraj

एक्शन में यूपी पुलिस, प्रयागराज हिंसा के मुख्यारोपी के घर पर चलेगा बुलडोजर

Posted by - June 12, 2022 0
प्रयागराज: प्रयागराज के अटाला इलाके में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा (Prayagraj Violence) का मास्टरमाइंड माने…