chaidwick Boseman's

चैडविक बोसमैन का आखिरी ट्वीट बना इतिहास का सबसे ज्यादा पसंदीदा ट्वीट

582 0

हॉलीवुड स्टार चैडविक बोसमैन का शुक्रवार को अमेरिका के लॉस एंजलिस में निधन हो गया। 43 साल के बोसमैन के निधन ने उनके लाखों फैंस, को-स्टार और दुनियाभर के फिल्म कलाकारों को सदमे और दुख में डाल दिया। बोसमैन के निधन के बाद उनके परिवार ने एक बयान ट्विटर पर पोस्ट किया, जो अब इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला ट्वीट बन गया है।

महिलाओं के लिए कौन सी चीज सबसे जरूरी है, इस सवाल पर दिया मिरा ने यह मजेदार जवाब

चैडविक के निधन की पुष्टि परिवार की ओर से जारी एक बयान में हुई। यह बयान चैडविक के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया, जिसमें चैडविक की हंसते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की गई थी।

इस ट्वीट (Chadwick Boseman’s last tweet ) के महज एक घंटे के भीतर ही इस पर एक मिलियन से ज्यादा लाइक आ गए थे और 24 घंटे से भी कम समय में यह ट्विटर के इतिहास का सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला ट्वीट बन गया। अब तक इसे 6.3 मिलियन यानी 63 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं 3 मिलियन से ज्यादा बार इसे री-ट्वीट किया जा चुका है।

ऋचा चड्ढा ने मारिजुआना को ड्रग्स बताने पर जताया गुस्सा, बताया इसके फायदे     

ट्विटर के आधिकारिक हैंडल से इस बात की जानकारी दी गई। इसमें लिखा था, “अबतक सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला ट्वीट। (Chadwick Boseman’s last tweet ) किंग के सबसे सटीक श्रद्धांजलि।”

‘ब्लैक पैंथर’ में किंग टि-चाला की भूमिका निभाकर दर्शकों के दिलों में राज करने वाले चैडविक पिछले 4 सालों से आंत के कैंसर से जूझ रहे थे और इसके लिए उनका इलाज चल रहा था। शुक्रवार को वह अपनी इस जंग में हार गए।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हुए स्वस्थ, जल्द ही AIIMS अस्पताल से मिलेंगी छुट्टी

फिल्मों में अश्वेत नायकों के रियल लाइफ और फिक्शनल कैरेक्टर निभाने वाले चैडविक को दर्शकों ने हर रोल में पसंद किया था। हालांकि, पिछले 4 सालों से वह कैंसर से जंग के दौरान ही उन्होंने ब्लैक पैंथर और एवेंजर सीरीज की आखिरी दोनों बड़ी फिल्मों समेत अन्य फिल्मों की भी शूटिंग की थी।

Related Post

'कैप्टन अमेरिका' की अभिनेत्री

‘कैप्टन अमेरिका’ की अभिनेत्री पर मां की हत्या का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Posted by - January 2, 2020 0
नई दिल्ली। क्रिस इवांस स्टारर फिल्म ‘कैप्टन अमेरिका: द फर्स्ट एवेंजर’ में एक छोटी सी भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ने…

नेशनल अवॉर्ड मिलते ही फूले नहीं समा रहा बॉलीवुड, बधाईयों का लगा तांता

Posted by - August 10, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। नेशनल अवॉर्ड पर मिलने पके बाद आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल के फैंस खुशी से फूले नहीं समा…