एक टुकड़ा धूप

दिल को छू लेगा ‘थप्पड़’ का टाइटल सांग ‘एक टुकड़ा धूप’, दिखा तापसी का खास अंदाज

611 0

नई दिल्ली। तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘थप्पड़’ का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के इस पहले गाने का टाइटल ‘एक टुकड़ा धूप’ है। तापसी ने खुद ये गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस गाने को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि फिल्म में सबसे ज्यादा मुश्किल सीन को शूट करते समय मैं इस गाने को सुना करती थी। ये सुनकर मेरा दिल बैठ जाया करता था। एक टुकड़ा धूप..थप्पड़।

इस गाने में प्रमुख अभिनेता पावेल गुलाटी और तापसी पन्नू के बीच के रिश्ते को दिखाया गया है। इस गाने को राघव चैतन्य ने गाया है और संगीत अनुराग सैकिया ने दिया है। वहीं गाने के बोल शकील आज़मी द्वारा लिखित हैं. ‘एक टुकड़ा धूप’ निश्चित रूप से एक ऐसा गीत है, जिसने ट्रेलर के ठीक बाद अपना प्रभाव पैदा कर दिया है, जिसके बाद अब हम निश्चित रूप से थप्पड़ की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं।

View this post on Instagram

This is the song I used to set my mood before performing most of the critical scenes of the film… it really took my heart away… #EkTukdaDhoop #Thappad @anuraag_psychaea @raghavchaitanya @shakeel.azmi.71

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

ट्रेलर को जबरदस्त सराहना मिल रही है। अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत “थप्पड़” 28 फरवरी में रिलीज़ के लिए तैयार है और पूरा देश फ़िल्म रिलीज़ की प्रतीक्षा कर रहा है।

‘बागी 3’ ट्रेलर जारी: आतंकियों से टाइगर श्रॉफ की हुई ‘जंग’, दिखा जबरदस्त एक्शन 

‘थप्पड़’ अमृता नामक एक लड़की की कहानी है जहां एक थप्पड़ उसकी परफ़ेक्ट ज़िन्दगी को बिखेर कर रख देता है

‘मुल्क’ और ‘आर्टिकल 15’ जैसी फिल्मों की विरासत के साथ, ‘थप्पड़’ के साथ एक अन्य विषय को सार्वजनिक दायरे में पेश किया जाएगा। जहां डायलॉग, ‘थप्पड़’, बस इतनी सी बात?” सबसे गहरा प्रभाव पैदा करने के लिए तैयार है। ‘थप्पड़’ अमृता नामक एक लड़की की कहानी है जहां एक थप्पड़ उसकी परफ़ेक्ट ज़िन्दगी को बिखेर कर रख देता है, लेकिन क्या एक थप्पड़ यह सवाल करने के लिए पर्याप्त है कि एक रिश्ते का वजूद क्या है? क्या एक थप्पड़ से उसे भरोसा उठना चाहिए या क्या एक थप्पड़ ‘बस इतनी सी बात’ है?

Related Post

प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में कंगना के बाद आए आयुष्मान खुराना

Posted by - August 23, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। पाकिस्तानी मंत्री शिरीन मजारी ने यूनिसेफ से प्रियंका चोपड़ा को गुडविल एंबेस्डर पद से हटाने की मांग की…
rishi kapoor

ऋषि कपूर को मिस करते हुए नीतू कपूर ने लिखी यह भावुक कर देने वाली बात

Posted by - August 31, 2020 0
एक्ट्रेस नीतू कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने परिवार संग खूबसूरत तस्वीरों को फैन्स के…

फिल्म स्त्री 2 बनाने की गुपचुप तरीके से तैयारियां शुरू, लीड किरदार करने वाली अभिनेत्री ने कही ये बात

Posted by - September 3, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। फिल्म ‘स्त्री का सीक्वेल बनाने की तैयारियां गुपचुप तरीके से शुरू हो चुकी हैं। फिल्म के पहले भाग…