Site icon News Ganj

दिल को छू लेगा ‘थप्पड़’ का टाइटल सांग ‘एक टुकड़ा धूप’, दिखा तापसी का खास अंदाज

एक टुकड़ा धूप

एक टुकड़ा धूप

नई दिल्ली। तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘थप्पड़’ का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के इस पहले गाने का टाइटल ‘एक टुकड़ा धूप’ है। तापसी ने खुद ये गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस गाने को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि फिल्म में सबसे ज्यादा मुश्किल सीन को शूट करते समय मैं इस गाने को सुना करती थी। ये सुनकर मेरा दिल बैठ जाया करता था। एक टुकड़ा धूप..थप्पड़।

इस गाने में प्रमुख अभिनेता पावेल गुलाटी और तापसी पन्नू के बीच के रिश्ते को दिखाया गया है। इस गाने को राघव चैतन्य ने गाया है और संगीत अनुराग सैकिया ने दिया है। वहीं गाने के बोल शकील आज़मी द्वारा लिखित हैं. ‘एक टुकड़ा धूप’ निश्चित रूप से एक ऐसा गीत है, जिसने ट्रेलर के ठीक बाद अपना प्रभाव पैदा कर दिया है, जिसके बाद अब हम निश्चित रूप से थप्पड़ की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं।

ट्रेलर को जबरदस्त सराहना मिल रही है। अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत “थप्पड़” 28 फरवरी में रिलीज़ के लिए तैयार है और पूरा देश फ़िल्म रिलीज़ की प्रतीक्षा कर रहा है।

‘बागी 3’ ट्रेलर जारी: आतंकियों से टाइगर श्रॉफ की हुई ‘जंग’, दिखा जबरदस्त एक्शन 

‘थप्पड़’ अमृता नामक एक लड़की की कहानी है जहां एक थप्पड़ उसकी परफ़ेक्ट ज़िन्दगी को बिखेर कर रख देता है

‘मुल्क’ और ‘आर्टिकल 15’ जैसी फिल्मों की विरासत के साथ, ‘थप्पड़’ के साथ एक अन्य विषय को सार्वजनिक दायरे में पेश किया जाएगा। जहां डायलॉग, ‘थप्पड़’, बस इतनी सी बात?” सबसे गहरा प्रभाव पैदा करने के लिए तैयार है। ‘थप्पड़’ अमृता नामक एक लड़की की कहानी है जहां एक थप्पड़ उसकी परफ़ेक्ट ज़िन्दगी को बिखेर कर रख देता है, लेकिन क्या एक थप्पड़ यह सवाल करने के लिए पर्याप्त है कि एक रिश्ते का वजूद क्या है? क्या एक थप्पड़ से उसे भरोसा उठना चाहिए या क्या एक थप्पड़ ‘बस इतनी सी बात’ है?

Exit mobile version