Vidya Balan

… तो मत देखो, रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर बोलीं विद्या बालन

113 0

मुंबई। इंटरनेशनल मैगजीन के लिए जबसे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने न्यूड फोटोशूट कराया है, तभी से इंटरनेट पर बवाल मचा हुआ है। कैमरे में रणवीर सिंह का नेकेड होकर पोज देना लोगों को रास नहीं आया है। हालांकि, रणवीर सिंह का खुद का यह फोटोशूट काफी आर्टिस्टिक लगा है। वह खुद को परफॉर्मर बताते हैं, लेकिन तस्वीरों को लेकर उनके खिलाफ मुंबई के चेंबुर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज हो चुकी है। एक्टर पर आरोप लगा है कि उन्होंने महिलाओं के सेंटिमेंट्स को आहत पहुंचाई है। एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) किसी भी मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखना पसंद करती हैं। हाल ही में इंटरव्यू में विद्या बालन (Vidya Balan) से इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी पर सवाल किया गया। वह क्या सोचती हैं, विद्या बालन ने कहा कि यह पूरी कॉन्ट्रोवर्सी निंदनीय है।

विद्या बालन (Vidya Balan) ने किया रिएक्ट

इंडिया टुडे संग बातचीत में विद्या बालन (Vidya Balan) ने कहा, “अगर कोई इस फोटोशूट से आहत हुआ है तो मत देखो। इसके बारे में पढ़ो भी मत। लेकिन देखा जाए तो हमारा कोई मतलब बैठता नहीं है लोगों को यह बताने का कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं। फोटोशूट पर जितनी बातें बन रही हैं, वह प्वॉइंटलेस हैं। निंदनीय हैं। आप किसी के एक्स्प्रेशन की आजादी पर सवाल नहीं उठा सकते हैं। हम सभी एक अलग इंसान हैं। अगर आपको नहीं पसंद आ रहा कि दूसरा इंसान क्या कर रहा है तो अपनी आंखें बंद कर लो।”

विद्या बालन ने आगे कहा कि अगर आपको कोई न्यूजपेपर या मैगजीन पसंद नहीं आती है तो आप उसे बंद कर देते हैं न। या फाड़ देते हैं, जला देते हैं। फोटोशूट को लेकर जितनी कॉन्ट्रोवर्सी बन रही है, यह अभी के अभी रुक जानी चाहिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन को आखिरी बार फिल्म ‘जलसा’ में देखा गया था। फिल्म में विद्या के साथ शेफाली शाह भी नजर आई थीं। फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। ऑडियन्स को यह फिल्म काफी अच्छी लगी थी। ग्लोबल लेवल पर इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

Related Post

बाजीगर

बाजीगर के 26 साल : अभिनेत्री काजोल ने वीड‍ियो शेयर कर दिलाईं ये याद

Posted by - November 12, 2019 0
मुंबई। अब्बास मस्तान द्वारा निर्देशित फिल्म बाजीगर के साथ ही बॉ़लीवुड में शाहरुख खान ने दस्तक दी थी। इस फिल्म…

सपना के गाने में भाई ने किया गंदा इशारा, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

Posted by - June 23, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्कl हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया थाl जिसमें वह ‘आल तू, जलाल…