chaidwick Boseman's

चैडविक बोसमैन का आखिरी ट्वीट बना इतिहास का सबसे ज्यादा पसंदीदा ट्वीट

92 0

हॉलीवुड स्टार चैडविक बोसमैन का शुक्रवार को अमेरिका के लॉस एंजलिस में निधन हो गया। 43 साल के बोसमैन के निधन ने उनके लाखों फैंस, को-स्टार और दुनियाभर के फिल्म कलाकारों को सदमे और दुख में डाल दिया। बोसमैन के निधन के बाद उनके परिवार ने एक बयान ट्विटर पर पोस्ट किया, जो अब इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला ट्वीट बन गया है।

महिलाओं के लिए कौन सी चीज सबसे जरूरी है, इस सवाल पर दिया मिरा ने यह मजेदार जवाब

चैडविक के निधन की पुष्टि परिवार की ओर से जारी एक बयान में हुई। यह बयान चैडविक के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया, जिसमें चैडविक की हंसते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की गई थी।

इस ट्वीट (Chadwick Boseman’s last tweet ) के महज एक घंटे के भीतर ही इस पर एक मिलियन से ज्यादा लाइक आ गए थे और 24 घंटे से भी कम समय में यह ट्विटर के इतिहास का सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला ट्वीट बन गया। अब तक इसे 6.3 मिलियन यानी 63 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं 3 मिलियन से ज्यादा बार इसे री-ट्वीट किया जा चुका है।

ऋचा चड्ढा ने मारिजुआना को ड्रग्स बताने पर जताया गुस्सा, बताया इसके फायदे     

ट्विटर के आधिकारिक हैंडल से इस बात की जानकारी दी गई। इसमें लिखा था, “अबतक सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला ट्वीट। (Chadwick Boseman’s last tweet ) किंग के सबसे सटीक श्रद्धांजलि।”

‘ब्लैक पैंथर’ में किंग टि-चाला की भूमिका निभाकर दर्शकों के दिलों में राज करने वाले चैडविक पिछले 4 सालों से आंत के कैंसर से जूझ रहे थे और इसके लिए उनका इलाज चल रहा था। शुक्रवार को वह अपनी इस जंग में हार गए।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हुए स्वस्थ, जल्द ही AIIMS अस्पताल से मिलेंगी छुट्टी

फिल्मों में अश्वेत नायकों के रियल लाइफ और फिक्शनल कैरेक्टर निभाने वाले चैडविक को दर्शकों ने हर रोल में पसंद किया था। हालांकि, पिछले 4 सालों से वह कैंसर से जंग के दौरान ही उन्होंने ब्लैक पैंथर और एवेंजर सीरीज की आखिरी दोनों बड़ी फिल्मों समेत अन्य फिल्मों की भी शूटिंग की थी।

Loading...
loading...

Related Post

अनुच्छेद 370 : यह वक्त भी गुजर जाएगा, कश्मीर में मौजूद सभी लोग अपना ख्याल रखें – जायरा वसीम

Posted by - August 5, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का ऐतिहासिक प्रस्ताव राज्यसभा में पेश किया ये शायद फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा…

Birthday special: ‘जाने तू या जाने ना’ से जेनेलिया ने बॉलीवुड में बनाई अपनी पहचान

Posted by - August 5, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेसिस में शुमार जेनेलिया डिसूजा का आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही है। उनका जन्म…

धोनी के संन्यास की खबर सुनते ही भावुक हुईं लता, कहा ‘आपसे अनुरोध है रिटायरेंट के बारे में न सोचिए’

Posted by - July 11, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। वर्ल्ड कप 2019 में कल भारत का सफर हमेशा के लिए खत्म हो गया। इस विश्व कप में…