सपना चौधरी

सपना चौधरी का वेस्टर्न लुक सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, फैंस कर रहे हैं तारीफ

842 0

नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी पूरे देश के लोगों के दिलों पर राज करती हैं। फैन्स सपना के डांस के दीवाने हैं। सपना चौधरी के कई डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

सपना चौधरी ने ब्लैक ड्रेस में लेटेस्ट फोटोशूट को सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया

बता दें कि अक्सर इंडियन ड्रेस में नजर आने वाली सपना ने वेस्टर्न ड्रेस में एक ऐसा फोटोशूट करवाया है जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोर रहा है। ब्लैक ड्रेस में लेटेस्ट फोटोशूट को सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सपना ने लिखा, ‘डार्क एंड पावरफुल’।

https://www.instagram.com/p/B9JvuC4lMr9/?utm_source=ig_web_copy_link

ये खास है सपना की ड्रेस

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सपना ने ब्लैक स्कर्ट और टॉप को स्टानिंग अंदाज में कैरी किया है। सपना के टॉप में जाली की डिजाइन बनी है जिसमें उनकी ब्रालेट साफ नजर आ रही है।

ब्लैक ड्रेस के साथ सपना ने ब्लैक बूट्स को किया कैरी

ब्लैक ड्रेस के साथ सपना ने ब्लैक बूट्स को कैरी किया है। ब्लैक एंड ब्लैक का कॉम्बीनेशन सपना को खास लुक दे रहा है। इस ड्रेस के साथ सपना ने रेड लिपिस्टिक को कैरी किया है। इसके साथ ही बालों को कर्ली रखा है। सपना की इन तस्वीरों को देखकर साफ कहा जा सकता है कि देसी छोरी इंग्लिश मेम बन गई है।

पार्टी के लिए बेस्ट है फुल ब्लैक लुक

सपना का फुल ब्लैक लुक में फोटोशूट सामने आने के बाद उन लड़कियों को एक खास अंदाज मिला है जो प्योर ब्लैक कैरी करने से डरती हैं। पार्टीज के लिए सपना चौधरी का ये लुक बेस्ट है। बस सपना की तरह आप भी रेड लिपिस्टिक को कैरी करिएगा, ताकि फेस पर एक नया और अट्रैक्टिव लुक आ सके।

Related Post