richa chadha

ऋचा चड्ढा ने मारिजुआना को ड्रग्स बताने पर जताया गुस्सा, बताया इसके फायदे     

130 0

सुशांत सिंह राजपूत मामले में कुछ ड्रग चैट्स सामने आए हैं। वहीं रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में बताया कि सुशांत मारिजुआना लेते थे। अब ऋचा चड्ढा ने मारिजुआना को लेकर अपनी बात रखी है।

राष्ट्रीय खेल दिवस के मौके पर सरकार ने बढ़ाई अर्जुन अवॉर्ड और खेल रत्न अवॉर्ड की राशि

ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया, इस वक्त जहां पूरी दुनिया मारिजुआना के औषधीय फायदे जान रही है तब हम इसे ड्रग्स बता रहे हैं। प्लीज थोड़ी रिसर्च करें, सोम के इस गिफ्ट की बेइज्जती करना बंद करें। जिन्हें हमारे हेरिटेज के बारे में कुछ पता नहीं उन्हें इसका अपमान करने का कोई अधिकार नहीं।

https://twitter.com/RichaChadha/status/1299627301156478976

वहीं दूसरे ट्वीट में ऋचा ने कैनबिस (भांग) को भोलेनाथ का प्रसाद बताया है। उन्होंने लिखा है कि आयुर्वेद में 5 पवित्र पौधों में इसका उल्लेख है। ऋचा ने कहा कि महाशिवरात्रि और होली पर भी इसका सेवन होता है।

सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व पीए साबिर अहमद ने कहा है कि रिया ने जानबूझकर सुशांत पर गलत आरोप लगाए। वह काफी दिनों तक सुशांत सिंह के साथ थे और उन्होंने कभी भी सुशांत को ड्रग्स लेते नहीं देखा है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हुए स्वस्थ, जल्द ही AIIMS अस्पताल से मिलेंगी छुट्टी

साबिर ने कहा कि जब सुशांत ‘सोनचिड़िया’ के प्रमोशन में व्यस्त थे और ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग कर रहे थे, उस वक्त  काम के चलते वे भी उनके साथ फ्लैट पर रहे थे। साबिर ने बताया कि अगर सुशांत ने कभी ड्रग्स का सेवन किया होता तो इस बात की जानकारी उन्हें जरूर होती। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था। उ

न्होंने कहा कि कुछ दिनों से बहुत सारे ड्रग्स का नाम सुशांत को लेकर लिया जा रहा है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये सारे ड्रग्स सुशांत लेते थे। साजिश के तहत लोग ऐसा कह रहे हैं जो बिल्कुल गलत है।

‘एमएस धोनी’ के को-एक्टर ने सुशांत सिंह के काम करने के अंदाज़ को बताया परफेक्ट

सुशांत सिंह राजपूत मामले में कुछ ड्रग चैट्स सामने आए हैं। वहीं रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में बताया कि सुशांत मारिजुआना लेते थे। अब ऋचा चड्ढा ने मारिजुआना को लेकर अपनी बात रखी है।

Loading...
loading...

Related Post

वर्ल्ड चैंपियनशिप में पहली बार गोल्ड जीतकर रचा नया इतिहास, अनुपम समेत इन स्टार्स ने दी बधाई

Posted by - August 26, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने वर्ल्ड चैंपियनशिप में पहली बार गोल्ड जीतकर एक नया इतिहास रच दिया।…

‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ की एक्ट्रेस के घर खुशियों ने दी दस्तक, सोशल मीडिया पर तस्वीर किया शेयर

Posted by - September 24, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। टीवी के मशहूर सीरियल ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ की एक्ट्रेस जूही असलम के खुशियों ने दस्तक दिया है…