Mummy Kasam

‘कुली नंबर 1’ का नया गाना ‘मम्मी कसम’ रिलीज, देखें Video

966 0

नई दिल्ली। फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No.1 ) के हाल में रिलीज हुए गाने ‘भाभी’ और ‘हुस्न है सुहाना’ जहां लगातार चार्ट में टॉप पर बने हुए हैं। तो वहीं सारा अली खान (Sara Ali khan) और वरुण धवन एक बार फिर एक और शानदार गाने ‘मम्मी कसम’ के साथ लौट आए हैं। गाने को तैयार किया है तनिष्क बागची ने और इसमें मेलोडी के साथ उदित नारायण, मोनाली ठाकुर और रैपर इक्का सिंह की बेहतरीन आवाजों का शानदार मिश्रण है।

‘मम्मी कसम’ गाने के बोल लिखे हैं शब्बीर अहमद ने और इसमें नजर आ रहे हैं। सारा अली खान और वरुण धवन। यह मनोरंजक ट्रैक फिल्म में सारा और वरुण के किरदारों के बीच चलने वाले जबर्दस्‍त रोमांस की झलक दिखाता है। कुली नंबर 1 इन दोनों की पहली फिल्म भी है जिसमें ये दोनों साथ नजर आ रहे हैं।

डॉलर के मुकाबले रुपया आठ पैसे गिरकर बंद

निर्माता जैकी भगनानी कहते हैं कि “मम्मी कसम फिल्म के ऑरिजिनल्स ट्रैक्स में से एक है, जिसे सभी उम्र के संगीत प्रेमियों को आकर्षित करने के लिए तैयार किया गया है। साथ ही यह कुली नंबर 1 के सारे एहसास और जिंदादिली के साथ भी बड़ी खूबसूरती से मेल खाता है। यह अलहदा किस्म का मजेदार गाना है। फिल्म के मूल में जो रोमांटिक और कॉमिक बात है, उसे यह गीत बढ़िया ढंग से सामने लाता है। तनिष्क बागची का म्यूजिक थिरकने पर मजबूर कर देता है। वरुण और सारा की केमिस्ट्री जानदार ढंग से उभरकर सामने आती है।

Related Post

मैथिली ठाकुर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से आहत मैथिली ठाकुर का बड़ा फैसला, बोलीं- बॉलीवुड फिल्मों के गाने नहीं गाऊंगी

Posted by - June 21, 2020 0
नई दिल्ली। ​बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से लोग दुखी लोगों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है।…
Swara Bhaskar

एक अच्छा एक्टर जरूरी नहीं कि वह असल जिंदगी में हो अच्छा इंसान : स्वरा भास्कर

Posted by - December 15, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने फिल्मों में सकारात्मक और दमदार भूमिका निभाने वाले कलाकारों के बारे में…