Site icon News Ganj

‘कुली नंबर 1’ का नया गाना ‘मम्मी कसम’ रिलीज, देखें Video

Mummy Kasam

Mummy Kasam

नई दिल्ली। फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No.1 ) के हाल में रिलीज हुए गाने ‘भाभी’ और ‘हुस्न है सुहाना’ जहां लगातार चार्ट में टॉप पर बने हुए हैं। तो वहीं सारा अली खान (Sara Ali khan) और वरुण धवन एक बार फिर एक और शानदार गाने ‘मम्मी कसम’ के साथ लौट आए हैं। गाने को तैयार किया है तनिष्क बागची ने और इसमें मेलोडी के साथ उदित नारायण, मोनाली ठाकुर और रैपर इक्का सिंह की बेहतरीन आवाजों का शानदार मिश्रण है।

‘मम्मी कसम’ गाने के बोल लिखे हैं शब्बीर अहमद ने और इसमें नजर आ रहे हैं। सारा अली खान और वरुण धवन। यह मनोरंजक ट्रैक फिल्म में सारा और वरुण के किरदारों के बीच चलने वाले जबर्दस्‍त रोमांस की झलक दिखाता है। कुली नंबर 1 इन दोनों की पहली फिल्म भी है जिसमें ये दोनों साथ नजर आ रहे हैं।

डॉलर के मुकाबले रुपया आठ पैसे गिरकर बंद

निर्माता जैकी भगनानी कहते हैं कि “मम्मी कसम फिल्म के ऑरिजिनल्स ट्रैक्स में से एक है, जिसे सभी उम्र के संगीत प्रेमियों को आकर्षित करने के लिए तैयार किया गया है। साथ ही यह कुली नंबर 1 के सारे एहसास और जिंदादिली के साथ भी बड़ी खूबसूरती से मेल खाता है। यह अलहदा किस्म का मजेदार गाना है। फिल्म के मूल में जो रोमांटिक और कॉमिक बात है, उसे यह गीत बढ़िया ढंग से सामने लाता है। तनिष्क बागची का म्यूजिक थिरकने पर मजबूर कर देता है। वरुण और सारा की केमिस्ट्री जानदार ढंग से उभरकर सामने आती है।

Exit mobile version