आनंद महिंद्रा

आनंद महिंद्रा ने VIDEO शेयर कर कहा बीजेपी ने शिवसेना को ऐसे दी पटखनी

596 0

नई दिल्ली। महाराष्ट्र की राजनीति में शनिवार का दिन बड़ा बदलाव का रहा है। शुक्रवार देर रात तक कांग्रेस -एनसीपी और शिवसेना सरकार बनाने का दावा करते रहे। उधर देवेंद्र फडणवीस ने एनसीपी नेता अजित पवार के साथ मिलकर नई सरकार का गठन कर लिया है। अजित पवार की ओर से उठाए गए इस कदम के बाद शिवसेना के सारी कोशिशें धरी की धरी रह गईं। महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान को देखते हुए महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।

https://twitter.com/anandmahindra/status/1198095656847495168

आनंद महिंद्रा में जो वीडियो शेयर किया है वह एक कबड्डी मैच का है। वीडियो में एक खिलाड़ को पकड़ने से कैसे बाजी पलट गई दिखाई दे रहा है। इस वीडियो के साथ महिंद्रा ने लिखा है कि क्या आप सोचते हैं कि महाराष्ट्र में जो हुआ उसे समझाने का इससे अच्छा तरीका कोई और हो सकता है? महाराष्ट्र में शनिवार सुबह भाजपा के देवेंद्र फडणवीस ने एक बार फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने एनसीपी नेता अजित पवार के साथ डिप्टी सीएम पद की शपथ दिलाई।

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को 15 नवंबर को शेयर किया था। उस समय उन्हें ये वीडियो इस संदेश के साथ मिला था कि विपरीत परिस्थिति में भी आखिरी पल तक उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए। विफलता को सफलता में बदलना संभव है। इस वीडियो को अब तक सवा दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।  आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए प्रतियोगिताएं भी कराते हैं।

Related Post

Brajesh Pathak

जो कुनबा कभी सपा की ताकत था, आज वही सबसे बड़ी कमजोरी है: ब्रजेश पाठक

Posted by - August 5, 2022 0
लखनऊ। उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा…

RSS के सख्त खिलाफ थे पटेल, BJP के श्रद्धांजलि देने से खुशी होती है -प्रियंका

Posted by - October 31, 2019 0
नई दिल्ली। देश के पहले गृह मंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा…