Saif Ali Khan

सैफ अली खान पैटरनिटी लीव पर, जानें कब शुरू करेंगे ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग

1117 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों पैटरनिटी लीव पर चल रहे हैं। वह छुट्टी लेकर करीना कपूर का ख्याल रख रहे हैं। सैफ अपने दूसरे बच्चे के आने के बाद फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग शुरू करेंगे। यह जानकारी बॉलीवुड के डायरेक्टर ओम राउत ने दी है। उन्होंने बताया कि इस महीने वह फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग करेंगे, लेकिन सैफ अली खान मार्च में शूटिंग जॉइन करेंगे।

फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) निगेटिव रोल में नजर आएंगे। वह फिल्म में लंकेश की भूमिका में दिखेंगे। वहीं, फिल्म में प्रभास भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे।

 

ओम राउत ने बताया कि सैफ सर और प्रभास पिछले तीन-चार महीनों से फिल्म के लिए तैयारी कर रहे हैं। मेरी टीम फिल्म शूट करने को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। इस समय सैफ पैटरनिटी लीव पर हैं और वह मार्च में फिल्म की शूटिंग शुरू कर करेंगे। एक यह गहरी और बड़ी स्टोरी है। हमने अगस्त तक फिल्म की शूटिंग करने का प्लान बनाया है।

लव जिहाद कानून का कंगना रनौत ने किया समर्थन, कही ये बड़ी बात

कुछ समय पहले सैफ ने फिल्म आदिपुरुष में अपने किरदार लंकेश को लेकर एक विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि चूंकि लक्ष्मण द्वारा रावण की बहन शूर्पणखा की नाक काटी गई थी। इसलिए रावण द्वारा सीता का अपहरण किया जाना न्यायसंगत है। वह इसी चीज को फिल्म में दिखाने की कोशिश करेंगे। सैफ अली खान के इस बयान को लेकर खूब विवाद हुआ था, जिसके बाद उन्होंने माफी भी मांगी थी।

Related Post