Birthday special: दुनियाभर में गाए हैं सोनू ने गाने, आज भी सबके दिलों पर करते हैं राज

623 0

इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम का आज जन्मदिन मना रहे हैं। 90 के दशक में सोनू के गाने सबसे ज्यादा पसंद किए गए और आज तक उनके शानदार गानों को देश में पसंद किया जाता है। बचपन से ही उन्हें संगीत में दिलचस्पी थी और बेहद छोटी उम्र से सोनू निगम ने गाना शुरू कर दिया था।

ये भी पढ़ें :-बढ़ी ‘जबरिया जोड़ी’ की रिलीज डेट, अब इस दिन होगी रिलीज 

आपको बता दें सोनू निगम ने लगभग 4 साल की उम्र में ही अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत कर दी थी जब वो अपने पिता को स्टेज पर ज्वाइन करके मोहम्मद रफी का गाना ‘क्या हुआ तेरा वादा’ गाया करते थे. हिंदी के अलावा सोनू ने उड़िया, तमिल, पंजाबी, बंगाली, असामी, मलयालम, तेलुगु, और नेपाली भाषाओं में भी गीत गाया है।

ये भी पढ़ें :-बर्थडे स्पेशल: पत्नी और बच्चों के साथ जश्न मनाते नजर आए संजू बाबा 

जानकारी के मुताबिक छोटी सी उम्र में सोनू के बेटे ‘नेवान निगम’ ने भी ‘कोलावरी डी’ गीत को अपने स्टाइल में गाकर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया था। खबरों के मुताबिक, फिल्म ‘1942 अ लव स्टोरी’ में गानों के लिए आर डी बर्मन की पहली पसंद सोनू निगम ही थे। बाद में वो गीत कुमार सानु ने गाए थे।  सोनू निगम ने उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान से गाने की शिक्षा ली।

Related Post

मुंबई सागा

फिल्म ‘मुंबई सागा’ के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक जारी

Posted by - February 6, 2020 0
मुंबई। फिल्म निर्देशक संजय गुप्ता अपनी गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘मुंबई सागा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। जॉन अब्राहम और इमरान…

बॉलीवुड के जंपिंग जैक जितेंद्र कुमार आज हुए इतने साल के, मना रहे अपना बर्थडे

Posted by - April 7, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड के जंपिंग जैक जितेंद्र कुमार का आज अपना 77वां बर्थडे मना रहे हैं। बॉलीवुड में अपनी अलग…