शादी के नाम पर धोखाधड़ी

प्रयागराज : महिला बता किन्नर से करा दी शादी, पत्नी व सास-ससुर पर केस दर्ज

712 0

लखनऊ। प्रयागराज में स्पेशल टास्क फोर्स(एसटीएफ) के एक दरोगा ने शादी के नाम पर धोखाधड़ी के मामला सामने आया है। दरोगा ने पत्नी व सास-ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उसका आरोप है कि जिस युवती से उनकी शादी कराई गई वह असल में किन्नर है।

प्रतापगढ़ के लालगंज निवासी दरोगा एसटीएफ प्रयागराज में तैनात

प्रतापगढ़ के लालगंज निवासी दरोगा एसटीएफ प्रयागराज में तैनात हैं। उनकी पहले भी शादी हो चुकी है। पहली पत्नी से दरोगा को दो बच्चे हैं। साल 2017 में पहली पत्नी की मौत हो गई थी। उस समय दोनों बच्चे छोटे थे। दरोगा का आरोप है किरानीगंज निवासी एक व्यक्ति ने प्रतापगढ़ की रहने वाली युवती से बिना दहेज के अक्टूबर 2019 में उसकी शादी करा दी।

स्वराज सेनानी सम्मेलन में दिखा एकल अभियान के सेवाव्रतियों का अद्भुत संगम

शादी के बाद दरोगा को मालूम हुआ कि युवती में महिलाओं के लक्षण नहीं हैं। इस धोखाधड़ी की शिकायत पर दरोगा को दहेज उत्पीड़न के फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी गई। शिकायत के बाद एसएसपी के आदेश पर कैंट पुलिस ने पत्नी व सास-ससुर पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Post

NTPC

एनटीपीसी में निकली बंपर भर्ती, आवेदन करने की देखें अंतिम तारीख

Posted by - March 9, 2022 0
नई दिल्ली: नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NTPC) ने एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (Executive trainee) के पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन…

सुवेंदु- टीएमसी के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर किया हमला, पुलिस बोली- ऐसी कोई घटना नहीं हुई

Posted by - July 5, 2021 0
भाजपा ने रविवार को दावा किया कि सोनामुखी से विधायक दिबाकर घरामी पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हमला किया।…
राजनाथ सिंह

मोदी सरकार ने आतंक के खिलाफ अपनाई विशेष रणनीति : राजनाथ सिंह

Posted by - December 7, 2019 0
देहरादून। केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को टेररिस्ट स्टेट बताया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान सामने आकर चार लड़ाईयां लड़ा,…