डब्बू रत्नानी का कैलेंडर लॉन्च

डब्बू रत्नानी का कैलेंडर लॉन्च, टॉपलेस नजर आईं भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी

2403 0

मुंबई। बीते 25 सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन काम और रंगीन मिजाज के लिए मशहूर फैशन फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने 2020 का अपना कैलेंडर लॉन्च कर दिया है। फिल्मी सितारों के साथ कैलेंडर बनाने का यह उनका 21वां साल है और इस बार इसमें उन्होंने 14 सितारों को कैमरे में कैद किया है।  इस मौके पर कई सितारों का जमावड़ा लगा। रेखा, सनी लियोनी, भूमि पेडनेकर और विद्या बालन सहित कई बड़े नाम इस इवेंट में पहुंचे।

इस बार के कैलेंडर में जानें क्या है खास ?

 वहीं कैलेंडर में नजर आईं दो अभिनेत्रियां खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। सनी लिओनी, विद्या बालन, भूमि पेडणेकर, सैफ अली खान, जॉन अब्राहम, विकी कौशल, वरुण धवन, अनन्या पांडे, कातिर्क आर्यन, अनुष्का शर्मा, किआरा आडवाणी, कृति सेनन, परिणीति चोपड़ा और टाइगर श्रॉफ की बेहतरीन तस्वीरें हैं। हर बार की तरह एक टॉपलेस फोटो में इस बार भूमि पेडनेकर ने शॉट्स दिए हैं।

भूमि ने पहली बार टॉपलेस फोटोशूट कराया, तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन  लिखा- जुलाई 2020

सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की। भूमि ने पहली बार टॉपलेस फोटोशूट कराया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी ये तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में भूमि एक बाथटब में नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘जुलाई 2020।’

https://www.instagram.com/p/B8stclDprBy/?utm_source=ig_web_copy_link

गीले बालों के साथ वो बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी की गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में होती है। डब्बू रत्नानी के कैलेंडर में कियारा का भी बोल्ड अंदाज नजर आया है। भूमि की तरह ही कियारा ने भी टॉपलेस फोटोशूट करवाया। तस्वीर में कियारा ने पत्ते से शरीर को ढक रखा है। गीले बालों के साथ वो बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B8tUY_oAHSe/?utm_source=ig_web_copy_link

अनन्या पांडे  ब्लैक कलर की टॉप के साथ उन्होंने नियोन कलर की शॉर्ट्स कैरी किए

कैलेंडर में अनन्या पांडे का ग्लैमरस लुक नजर आया। अनन्या ने कैजुअल कपड़े पहने हैं। ब्लैक कलर की टॉप के साथ उन्होंने नियोन कलर की शॉर्ट्स कैरी किए।

https://www.instagram.com/p/B8tUm2sh0qV/?utm_source=ig_web_copy_link

सनी लियोनी अपनी फोटो के साथ पोज देती हुई। तस्वीर में सनी लियोनी टॉपलेस बैठी हुई हैं और उन्होंने फाइलनुमा किसी चीज से शरीर को ढक रखा है। बोल्ड अंदाज में नजर आने वालीं सनी लियोनी के इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 

Related Post

शाहरुख की फिल्म जीरो को दर्शकों की मिलीजुली सराहना,जीशान ने सिखाई थी किंगखान को मेरठ की बोली

Posted by - December 22, 2018 0
मुंबई। 21 दिसंबर को शाहरुख खान की फिल्म जीरो रिलीज़ हो गई है, आनंद एल राय के निर्देशन में बनी…
पीएम मोदी

पीएम मोदी सोशल मीडिया को करेंगे गुडबाय, बॉलीवुड सेलेब्स बोले- ‘एक और सर्जिकल स्ट्राइक’

Posted by - March 3, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया छोड़ने पर विचार कर रहे हैं। इस बाता की जानकारी पीएम मोदी ने…