kangna Ranout

नाथद्वारा में श्रीनाथजी के दर्शन करने पहुंची कंगना

1146 0
नाथद्वारा। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म तेजस की शूटिंग राजस्थान के अलग-अलग हिस्सो में कर रही हैं। हाल ही में वह उदयपुर पहुंची थी जहां उन्होंने श्रीनाथजी के दर्शन किए। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) उदयपुर पहुंची हुई हैं जहां उन्होंने श्रीनाथजी के दर्शन किए। दर्शन के बाद एक्ट्रेस ने कहा कि श्रीनाथजी के सामने जब वह खड़ी हुईं तब अपने आंसू रोक नहीं पाईं और वह वहां से लौटना नहीं चाहती थीं।

एक्ट्रेस (Kangana Ranaut) ने अपनी आगामी फिल्म थलाइवी के लिए मन्नत भी मांगी। इस दौरान कंगना ने कहा कि श्रीनाथजी के दर्शन करने के बाद उन्हे अलग अनुभव हुआ, जो इससे पहले कभी नहीं हुआ।

कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने अनुभव को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया। उन्होंने लिखा कि जब वह श्रीनाथजी के सामने खड़ी हुईं तब अपने आंसू रोक नहीं पाईं और वह वहां से लौटना नहीं चाहती थीं।

बता दें, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल है तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’। इस फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया है, जिसमें उनकी फिल्मों से लेकर राजनीति तक का सफर दिखाया गया है। वहीं, अब ‘थलाइवी’ का पहला गाना ‘चली चली’ रिलीज हो चुका है। इस गाने में कंगना रनौत ने जयललिता के अंदाज को बखूबी कॉपी किया है।

Related Post

Naseeruddin Shah

बॉलीवुड में चल रही नेपोटियम की बहस को, नसीरुद्दीन शाह ने बताया बेकुफियाना बहस

Posted by - August 20, 2020 0
नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक गुत्‍थी बनकर रह गई है। आत्‍महत्‍या से लेकर मर्डर तक, सुशांत…
writer Manohar Shyam Joshi

दिवंगत लेखक मनोहर श्याम जोशी के नाम पर रखा जाएगा FTII के प्रिव्यू थियेटर का नाम

Posted by - August 9, 2020 0
आधुनिक हिन्दी साहित्य के श्रेष्ट गद्यकार मनोहर जोशी का आज ही के दिन राजस्थान के अजमेर के एक प्रतिष्ठित परिवार…
SP Balasubramaniam

एस पी बालासुब्रमण्यम मधुर आवाज, बेमिसाल संगीत से हमेशा लोगों यादों में रहेंगे

Posted by - September 25, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड के प्रख्यात पार्श्व गायक एस पी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramaniam) का शुक्रवार को चेन्नई में निधन हो गया…