kangna Ranout

नाथद्वारा में श्रीनाथजी के दर्शन करने पहुंची कंगना

336 0
नाथद्वारा। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म तेजस की शूटिंग राजस्थान के अलग-अलग हिस्सो में कर रही हैं। हाल ही में वह उदयपुर पहुंची थी जहां उन्होंने श्रीनाथजी के दर्शन किए। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) उदयपुर पहुंची हुई हैं जहां उन्होंने श्रीनाथजी के दर्शन किए। दर्शन के बाद एक्ट्रेस ने कहा कि श्रीनाथजी के सामने जब वह खड़ी हुईं तब अपने आंसू रोक नहीं पाईं और वह वहां से लौटना नहीं चाहती थीं।

एक्ट्रेस (Kangana Ranaut) ने अपनी आगामी फिल्म थलाइवी के लिए मन्नत भी मांगी। इस दौरान कंगना ने कहा कि श्रीनाथजी के दर्शन करने के बाद उन्हे अलग अनुभव हुआ, जो इससे पहले कभी नहीं हुआ।

कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने अनुभव को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया। उन्होंने लिखा कि जब वह श्रीनाथजी के सामने खड़ी हुईं तब अपने आंसू रोक नहीं पाईं और वह वहां से लौटना नहीं चाहती थीं।

बता दें, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल है तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’। इस फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया है, जिसमें उनकी फिल्मों से लेकर राजनीति तक का सफर दिखाया गया है। वहीं, अब ‘थलाइवी’ का पहला गाना ‘चली चली’ रिलीज हो चुका है। इस गाने में कंगना रनौत ने जयललिता के अंदाज को बखूबी कॉपी किया है।

Related Post

बॉयफ्रेंड की मौत के सदमे से बाहर नहीं आईं त्रिशाला, फिर किया इमोशनल पोस्ट

Posted by - August 2, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के ब्वॉयफ्रेंड का निधन हो गया था। इस घटना के बाद से…