Kartik Aryan

कोरोना से संक्रमित कार्तिक ने कहा, ‘मेरा लॉकडाउन हो गया’

866 0

मुंबई।  अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कोरोना से संक्रमित होने के बाद घर पर रह कर रिकवर कर रहे हैं। भले वह बीमीरी से जूझ रहे हैं, लेकिन इस बीच भी उनका मजाकिया अंदाज देखने को मिल रहा है।

कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan)  कोरोना से संक्रमित होने के बाद घर पर रह कर रिकवर कर रहे हैं। भले वह बीमीरी से जूझ रहे हैं, लेकिन इस बीच भी उनका मजाकिया अंदाज देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी सेल्फी शेयर की और फैंस पर चुटकी लेते हुए कहा कि मेरा लॉकडाउन हो गया, तुम सब का नाइट कर्फ्यू तो हो।

कार्तिक(Kartik Aaryan)  ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट की है जिसके साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा लॉकडाउन हो गया, तुम सब का नाइट कर्फ्यू तो हो #covidselfie #GlowingTvacha.’

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक वर्तमान में अपनी आने वाली हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ तब्बू और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। महामारी की वजह से फिल्म की शूटि्ंग कई बार अटक चुकी है। अब कार्तिक के संक्रमित होने के बाद शूटि्ंग फिर से रूक गई है. इस साल नवंबर में फिल्म के रिसीज होने की उम्मीद है।

इसके अलावा कार्तिक फिल्म धमाका में भी नजर आएंगे जो ओटीटी पर रिलीज होगी। कार्तिक फिल्म धमाका में एक पत्रकार की भूमिका निभा रहे हैं, जो मुंबई में एक आतंकी हमले के लाइव प्रसारण को कवर करता है। रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और सह-निर्माता अमिता माधवानी फिल्म ‘धमाका’ का निर्माण कर रहे हैं।

Related Post

फिल्म ‘आश्रम’

वेबसीरीज फिल्म ‘आश्रम’ धर्म गुरूओं पर आधारित होगी : प्रकाश झा

Posted by - August 6, 2020 0
मुंबई। संवेदनशील और सामाजिक मुद्दों पर बॉलीवुड में फिल्म बनाने के लिये मशहूर प्रकाश झा की आने वाली वेबसीरीज फिल्म…
प्रिया प्रकाश वॉरियर ने फिर मारी आंख

दीपिका पादुकोण का चैलेंज प्रिया प्रकाश ने किया एक्सेप्ट, आंख मारने का Video वायरल

Posted by - December 31, 2019 0
नई दिल्ली। प्रिया प्रकाश वॉरियर ने साल 2018 में आंख मारकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। उनका यह वीडियो इतना वायरल…
हम आपके हैं कौन Hum Aapke Hain Kaun

‘ हम आपके हैं कौन ’ फिल्म के 26 साल पूरे, माधुरी दीक्षित ने शेयर की ये तस्वीर

Posted by - August 5, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड डायेक्टर सूरज बड़जात्या की ब्लॉक बस्टर फिल्म, ‘ हम आपके हैं कौन ‘ को बॉलीवुड की एवरग्रीन…