Site icon News Ganj

कोरोना से संक्रमित कार्तिक ने कहा, ‘मेरा लॉकडाउन हो गया’

Kartik Aryan

Kartik Aryan

मुंबई।  अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कोरोना से संक्रमित होने के बाद घर पर रह कर रिकवर कर रहे हैं। भले वह बीमीरी से जूझ रहे हैं, लेकिन इस बीच भी उनका मजाकिया अंदाज देखने को मिल रहा है।

कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan)  कोरोना से संक्रमित होने के बाद घर पर रह कर रिकवर कर रहे हैं। भले वह बीमीरी से जूझ रहे हैं, लेकिन इस बीच भी उनका मजाकिया अंदाज देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी सेल्फी शेयर की और फैंस पर चुटकी लेते हुए कहा कि मेरा लॉकडाउन हो गया, तुम सब का नाइट कर्फ्यू तो हो।

कार्तिक(Kartik Aaryan)  ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट की है जिसके साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा लॉकडाउन हो गया, तुम सब का नाइट कर्फ्यू तो हो #covidselfie #GlowingTvacha.’

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक वर्तमान में अपनी आने वाली हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ तब्बू और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। महामारी की वजह से फिल्म की शूटि्ंग कई बार अटक चुकी है। अब कार्तिक के संक्रमित होने के बाद शूटि्ंग फिर से रूक गई है. इस साल नवंबर में फिल्म के रिसीज होने की उम्मीद है।

इसके अलावा कार्तिक फिल्म धमाका में भी नजर आएंगे जो ओटीटी पर रिलीज होगी। कार्तिक फिल्म धमाका में एक पत्रकार की भूमिका निभा रहे हैं, जो मुंबई में एक आतंकी हमले के लाइव प्रसारण को कवर करता है। रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और सह-निर्माता अमिता माधवानी फिल्म ‘धमाका’ का निर्माण कर रहे हैं।

Exit mobile version