आयुष्मान खुराना की फैन लता

आयुष्मान खुराना ने जीता लता का दिल, ट्विट कर कही ऐसी बात

828 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए है। उनकी एक्टिंग और आवाज के कायल उनके लाखों फैन्स हैं। फिल्म क्रिटिक्स और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ ही आयुष्मान कई बार सिनेमा जगत के दिग्गजों से तारीफ पा चुके हैं।

 स्वर कोकिला लता ये तारीफ उन्होंने आयुष्मान की फिल्म ‘अंधाधुन’ में उनकी एक्टिंग और सिंगिंग के लिए की

इसी बीच स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने हाल ही में एक ट्वीट कर एक्टर आयुष्मान खुराना की जमकर तारीफ की। ये तारीफ उन्होंने आयुष्मान की फिल्म ‘अंधाधुन’ में उनकी एक्टिंग और सिंगिंग के लिए की है। शुक्रवार को किए ट्वीट में गायिका ने लिखा कि आयुष्मान जी नमस्कार। मैंने आपकी फिल्म अंधाधुन आज देखी। आपने बहुत अच्छा काम किया है और जो गाने आपने गाए हैं, वो भी मुझे बहुत अच्छे लगे। मैं आपको बहुत बधाई देती हूं और आपको भविष्य में और यश मिले ऐसी मंगल कामना करती हूं।’ इसके बाद खुराना ने भी उन्हें जवाब देते हुए प्रोत्साहन के लिए शुक्रिया कहा।

बेडरूम सीन्स को लेकर अभिनेत्री ने दिया ये बयान, बोलीं- ‘बोर हो चुकी हूं’

आयुष्मान ने लिखा, ‘लता दी आपका ये कहना मेरे लिए बहुत  रखता है मायने

आयुष्मान ने लिखा, ‘लता दी आपका ये कहना मेरे लिए बहुत मायने रखता है। आपके इस प्रोत्साहन के लिए ही शायद मैंने मेहनत की थी। आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।’ उधर मंगेशकर के ट्वीट को देख अन्य सोशल मीडिया यूजर्स भी रिएक्ट करने लगे। ज्यादातर यूजर्स ने इस तारीफ के लिए आयुष्मान को बधाई दी और लिखा कि ये शब्द किसी पुरस्कार से कम नहीं।

https://twitter.com/ayushmannk/status/1233643879426969600

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अंधाधुन’ साल 2018 में रिलीज हुई

बता दें कि श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अंधाधुन’ साल 2018 में रिलीज हुई थी और इसमें आयुष्मान के अलावा तब्बू और राधिका आप्टे ने लीड रोल निभाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सुपरहिट साबित हुई थी।

Related Post

Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडीज को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मिली अंतरिम जमानत

Posted by - September 26, 2022 0
नई दिल्ली/मुंबई। सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को बड़ी राहत मिली है। कोर्ट…
Brahmastra

लंबे इंतजार के बाद ‘ब्रह्मास्त्र’ का धांसू ट्रेलर रिलीज, अंगारों से खेल रहे शिवा

Posted by - June 15, 2022 0
मुंबई: ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का ट्रेलर साल 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और…