जान्हवी कपूर

बॉलीवुड सितारों पर चढ़ा क्रिसमस का खुमार, तैयारियों में जुटे

627 0

नई दिल्ली। दुनियाभर में क्रिसमस की तैयारियां जोरों पर है। वहीं बॉलीवुड सितारों ने इस खास त्योहार का जश्न मानना शुरू कर दिया। ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारे सेंटा क्लॉज के लुक अपने तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B6cPUtAgz0P/?utm_source=ig_web_copy_link

क्रिसमस के जश्न को लेकर बॉलीवुड की अभिनेत्री सारा अली खान, अनन्या पांडे , जैकलीन फर्नेंडिस, गौहर खान, करिश्मा कपूर, जान्हवी कपूर, दिलजीत दोसांझ, अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और करीना कपूर जैसे कलाकारों ने सोशल मीडिया क्रिसमस की तैयारियों से जुड़ी तस्वीरों को साझा किया है।

https://www.instagram.com/p/B6celAGHFKY/?utm_source=ig_web_copy_link

बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय क्रिसमस के दौरान बच्चों को खुश करने का सबसे अच्छा तरीका जानती हैं। उसने हाल ही में ह्यूमन इम्यूनोडिफीसिअन्सी वायरस (एचआईवी) के साथ पैदा हुए एनजीओ के बच्चों के लिए सांता क्लॉज बन गई। उन्होंने बच्चों के साथ प्रत्येक बच्चे की इच्छा को पूरा करने के नृत्य किया और उनके साथ गेम खेलने के साथ एक पूरी शाम बिताई।

https://www.instagram.com/p/B6cjiDVJWTl/?utm_source=ig_web_copy_link

कंगना रनौत छुट्टी के मौके पर क्रिसमस ट्री सजाने की एक तस्वीर भी याद आने वाली है। खुलकर वह पल जब कंगना परिवार पर क्रिसमस की सजावट सजा रही हैं। अभिनेत्री की बहन रंगोली चंदेल द्वारा साझा किया गया था, जिन्होंने इस छवि को कैद किया था। “मनाली में यहां बाहर बर्फबारी, पृथ्वी रात के खाने के बाद और मासी के आगमन के लिए सबसे अधिक उत्साहित है।

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोरा हाल ही में अपने दोस्त के घर पार्टी में नाचती हुई नजर आईं। यह वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल है, मलाइका को मीरा की धुनों पर थिरकते हुए और अपनी बहन अमृता अरोड़ा और दोस्तों के साथ एन्जॉय करते देखा जा सकता है।

https://www.instagram.com/p/B6YYQvAB8lh/?utm_source=ig_web_copy_link

प्री-क्रिसमस पार्टी के लिए, फिटनेस के प्रति उत्साही ने एक लाल बॉडी कॉन ड्रेस और सफेद स्नीकर्स को चुना। “बूम बूम दिल बोले बूम बूम” की धुन पर अपने पैरों को टैप करने के साथ 46 वर्षीय अभिनेत्री सहज दिखीं। वीडियो के बाद के भाग में, अमृता को संगीत प्रणाली को संभालते हुए देखा गया। कथित तौर पर क्रिसमस समारोह मनाने के लिए उसके सबसे अच्छे दोस्तों में से एक ने पार्टी की मेजबानी की थी।

 

श्रद्धा कपूर ने हॉलिडे स्पिरिट में एक सांता क्लॉज़ की टोपी पहन रखी थी। उसने क्रिसमस की पूर्व संध्या का आनंद लेते हुए, सोशल मीडिया पर खुद की तस्वीरें साझा कीं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी का ट्रेलर लॉन्च किया और लगता है कि वह परिवार और दोस्तों के साथ छुट्टियां बिताने के लिए तैयार हैं। श्रद्धा ने जश्न के मौके पर उन्हें मिले उपहारों को भी अनपैक कर दिया।

https://www.instagram.com/p/B6aROgfp1P7/?utm_source=ig_web_copy_link

Related Post