सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव ने ’21 गेंदों’ में ठोके’112 रन’, लगाए 14 छक्के, देखें Video

139 0

मुंबई। डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में सूर्यकुमार यादव गदर मचाये हुए हैं। ऐसा कोई गेंदबाज नहीं जो इस बल्लेबाज के कहर से बचा हो, रेलवे के खिलाफ तूफानी शतक ठोकने के बाद शनिवार को भी सूर्यकुमार यादव ने धमाकेदार सेंचुरी जड़ी है।

सूर्यकुमार यादव ने महज 63 गेंदों में नाबाद 143 रनों की पारी खेली

डीवाई पाटिल स्टेडियम में भारत पेट्रोलियन कॉर्पोरेशन लिमिटेड की तरफ से खेल रहे सूर्यकुमार यादव ने महज 63 गेंदों में नाबाद 143 रनों की पारी खेली है। अपनी इस शतकीय पारी में सूर्यकुमार यादव ने 7 चौके लगाए और उनके बल्ले से इसके दोगुने यानि 14 छक्के निकले हैं। सूर्यकुमार यादव का स्ट्राइक रेट 226.98 रहा है।

देखें सूर्यकुमार यादव का तूफान

बीपीसीएल की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और उसकी शुरुआत खराब रही है। टीम ने तीसरे ओवर में ही अखिल हारवेडकर का विकेट खो दिया, वह प्रवीण तांबे की गेंद में 7 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए। इसके बाद सूर्यकुमार यादव क्रीज पर आए और उन्होंने आकर्षित गोमेल के साथ मिलकर जैसे तांडव ही मचा दिया।

सूर्यकुमार यादव और आकर्षित ने मिलकर जैसे छक्के-चौकों की बरसात ही कर दी

सूर्यकुमार यादव और आकर्षित ने मिलकर जैसे छक्के-चौकों की बरसात ही कर दी है। यादव ने एक के बाद एक ताबड़तोड़ 14 छक्के लगा डाले। वहीं दूसरी ओर खड़े आकर्षित गोमेल ने भी 6 छक्के जड़े हैं। आकर्षित ने भी महज 49 गेंदों में 101 रनों की पारी खेली और सूर्यकुमार 143 रन बनाकर नाबाद रहे। सूर्यकुमार ने 14 छक्के और 7 चौके लगाए, मतलब इस बल्लेबाज ने महज 21 गेंदों में ही 112 रन बना डाले, बाकी रन उन्होंने सिंगल-डबल लेकर बनाए। सूर्यकुमार ने 49 गेंदों में शतक पूरा किया था। सूर्यकुमार की इस पारी की बदौलत बीपीसीएल की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 260 रन बनाए।

सूर्यकुमार लगा चुके हैं 26 छक्के

सूर्यकुमार यादव अपने बल्ले से कोहराम मचाया हुआ है। ये बल्लेबाज महज तीन मुकाबलों में 26 छक्के लगा चुका है। इसके अलावा 3 मैचों में वो कुल 294 रन ठोक चुके हैं। बता दें गुरुवार को ही सूर्यकुमार यादव ने इसी टूर्नामेंट में अपना पहला टी20 शतक ठोका था। सेंट्रल रेलवे के खिलाफ उन्होंने 54 गेंदों में 117 रनों की पारी खेली थी। इस मैच में भी सूर्यकुमार यादव ने 10 छक्के जड़े थे। क्या मिलेगी टीम इंडिया
सूर्यकुमार यादव पिछले काफी समय से शानदार फॉर्म में हैं। वो सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी, रणजी ट्रॉफी, विजय हजारे ट्रॉफी में रनों की बारिश कर चुके हैं। हाल ही में वह न्यूजीलैंड ए के दौरे पर भी गए थे, हालांकि वहां वह एक ही अर्धशतकीय पारी खेल सके। हालांकि उनकी फॉर्म अब भी शानदार है। ऐसे में उम्मीद है कि भारतीय सेलेक्टर्स एक मौका सूर्यकुमार को भी दें। 12 मार्च से साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज है। देखते हैं सूर्यकुमार को उसमें मौका मिलता है या नहीं।

Loading...
loading...

Related Post

Priti Sudan

प्रीति सूदन ने रचा इतिहास, WHO के 11 सदस्यीय कोरोना महामारी पैनल में शामिल

Posted by - September 6, 2020 0
नई दिल्ली। विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने अपने स्वतंत्र दल महामारी की तैयारी और प्रतिक्रिया के सदस्यों की सूची तैयार…

टीवी एक्ट्रेस श्वेता निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप

Posted by - August 12, 2019 0
मुंबई। पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक बार फिर निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में हैं। श्वेता तिवारी ने…