Texas

टेक्सास में ट्रैक्टर-ट्रेलर में मिले 50 शव, 16 गंभीर, इलाके में हड़कंप

245 0

वाशिंगटन: मेक्सिको और मध्य अमेरिकी राज्य टेक्सास (Texas) के सैन एंटोनियो में ट्रैक्टर-ट्रेलर में 50 लोगो के शव मिले है। 16 लोग बेसुध मिले है जिनका इलाज किया जा रहा है। पुलिस प्रमुख विलियम मैकमैनस ने बताया कि शाम छह बजे चीख-पुकार सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे सफाईकर्मी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस को ट्रेलर-ट्रक के बाहर जमीन पर शव पड़े मिले और अंदर बहुत सारे लोग बेसुध पड़े हुए थे। इसके बाद 46 लोग मृत पाए गए, चार ने रास्ते में दम तोड़ दिया। चार बच्चों समेत 16 का इलाज जारी है। दमकल विभाग ने बताया कि मृतकों में 39 पुरुष और 11 मगिलाएं हैं।

टेक्सास (Texas) के अमेरिकी प्रतिनिधि हेनरी कुएलर ने द एसोसिएटेड प्रेस को बताया कि मेक्सिको से सीमा पार तस्करी कर लाए गए प्रवासियों के जीवन का दावा करना सबसे बुरी त्रासदी थी। ट्रक के चालक और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया। ट्रक अंतरराज्यीय 35 पर लारेडो, टेक्सास के उत्तर-पूर्व में एक सीमा गश्ती चौकी से गुजरा था। उसे नहीं पता था कि जब यह चौकी साफ हुई तो प्रवासी ट्रक के अंदर थे या नहीं।

दिल्ली में आग तांडव, मंगोलपुरी इलाके की फैक्ट्री में भीषण आग

पुलिस प्रमुख विलियम मैकमैनस ने कहा कि सोमवार दोपहर सैन एंटोनियो के बाहरी इलाके में शवों की खोज की गई, जब एक शहर के कार्यकर्ता ने एक सुनसान सड़क पर खड़े ट्रक से मदद के लिए रोना सुना और अंदर भीषण दृश्य पाया। काउंटी के शीर्ष निर्वाचित अधिकारी बेक्सर काउंटी के न्यायाधीश नेल्सन वोल्फ ने कहा कि बाद में अस्पतालों में ले जाने के बाद पांच और लोगों की मौत हो गई।

तमिल अभिनेत्री मीना पर टूटा दुखों का पहाड़, पति विद्यासागर का निधन

Related Post

Vladimir Putin

साइबर हमलों के लिए व्लादिमीर पुतिन ने 50 स्लीपर एजेंटों को किया सक्रिय

Posted by - June 20, 2022 0
ब्रिटेन: पश्चिमी मीडिया ने खुफिया अधिकारियों के हवाले से बताया कि यूक्रेन के खिलाफ अपने युद्ध को लेकर पश्चिम के…