Yuzvendra Chahal

युजवेंद्र ने क्रिकेटर के नाम का किया खुलासा जिसने 15वीं मंजिल से था लटका

35 0

नई दिल्ली: इस साल राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए स्टार कलाकारों में से एक स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) रहे हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा जारी किए जाने के बाद, गेंदबाज को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 की मेगा नीलामी में आरआर फ्रेंचाइजी द्वारा खरीदा गया था। इस दुबले-पतले गेंदबाज को उनके मजाकिया जवाबों, शरारतों और यहां तक ​​कि साइड कमेंट्री के लिए भी जाना जाता है, हालांकि, हाल ही में, उन्होंने एक कहानी का खुलासा किया जिसने क्रिकेट प्रशंसकों को हैरान कर दिया।

चहल ने एक डरावनी घटना के बारे में खोला, जो आईपीएल के 2013 सीज़न के दौरान मुंबई इंडियंस (एमआई) के साथ थी। उन्होंने याद किया कि कैसे उनके साथियों में से एक ने चहल को बालकनी में ले जाकर एक इमारत की 15 वीं मंजिल से लटका दिया था।

यह भी पढ़ें: लश्कर-ए-तैयबा के प्रमुख हाफिज सईद को सुनाई गई 31 साल की जेल की सजा

अब, अनुभवी भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इस वीडियो को देखने के बाद अपनी निराशा व्यक्त की है और युजवेंद्र चहल से उस क्रिकेटर का नाम बताने को कहा है जिसने उन्हें 15वीं मंजिल से लटका दिया था। उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट किया था जिसमें कहा गया था, “चहल के अनुसार नशे की हालत में उनके साथ ऐसा करने वाले खिलाड़ी के नाम का खुलासा करना महत्वपूर्ण है। अगर सच है, तो इसे मजेदार नहीं माना जा सकता, यह जानना महत्वपूर्ण है कि क्या हुआ और क्या कार्रवाई की गई। इसकी गंभीरता को देखते हुए”।

यह भी पढ़ें: मुश्किलों के रास्ते पर दीपाली ने जलाया कामयाबी की दीया, पढ़ें उनकी कहानी

Related Post

भारत ने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट-वनडे सीरीज अपने नाम कर रचा इतिहास

Posted by - January 18, 2019 0
मेलबर्न।   भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए वनडे सीरीज के तीसरे और अंतिम मुकाबले में…
Dilhara

8 साल के लिए बैन हुआ श्रीलंकाई क्रिकेटर, भ्रष्टाचार का दोषी, भारत के खिलाफ किया था डेब्यू

Posted by - April 19, 2021 0
ऩई दिल्ली। श्रीलंका के लिए खेले 11 व्हाइट बॉल इंटरनेशनल क्रिकेट में इस खिलाड़ी ने 101 रन बनाए हैं और…
पॉली उमरीगर अवॉर्ड

दुनिया के नंबर एक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को पॉली उमरीगर अवॉर्ड

Posted by - January 12, 2020 0
नई दिल्ली। भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को बीसीसीआई एनुअल अवार्ड्स में बेस्ट इंटरनेशनल क्रिकेटर होने पर पॉली उमरीगर अवॉर्ड देने…