Site icon News Ganj

युजवेंद्र ने क्रिकेटर के नाम का किया खुलासा जिसने 15वीं मंजिल से था लटका

Yuzvendra Chahal

Yuzvendra Chahal

नई दिल्ली: इस साल राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए स्टार कलाकारों में से एक स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) रहे हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा जारी किए जाने के बाद, गेंदबाज को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 की मेगा नीलामी में आरआर फ्रेंचाइजी द्वारा खरीदा गया था। इस दुबले-पतले गेंदबाज को उनके मजाकिया जवाबों, शरारतों और यहां तक ​​कि साइड कमेंट्री के लिए भी जाना जाता है, हालांकि, हाल ही में, उन्होंने एक कहानी का खुलासा किया जिसने क्रिकेट प्रशंसकों को हैरान कर दिया।

चहल ने एक डरावनी घटना के बारे में खोला, जो आईपीएल के 2013 सीज़न के दौरान मुंबई इंडियंस (एमआई) के साथ थी। उन्होंने याद किया कि कैसे उनके साथियों में से एक ने चहल को बालकनी में ले जाकर एक इमारत की 15 वीं मंजिल से लटका दिया था।

यह भी पढ़ें: लश्कर-ए-तैयबा के प्रमुख हाफिज सईद को सुनाई गई 31 साल की जेल की सजा

अब, अनुभवी भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इस वीडियो को देखने के बाद अपनी निराशा व्यक्त की है और युजवेंद्र चहल से उस क्रिकेटर का नाम बताने को कहा है जिसने उन्हें 15वीं मंजिल से लटका दिया था। उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट किया था जिसमें कहा गया था, “चहल के अनुसार नशे की हालत में उनके साथ ऐसा करने वाले खिलाड़ी के नाम का खुलासा करना महत्वपूर्ण है। अगर सच है, तो इसे मजेदार नहीं माना जा सकता, यह जानना महत्वपूर्ण है कि क्या हुआ और क्या कार्रवाई की गई। इसकी गंभीरता को देखते हुए”।

यह भी पढ़ें: मुश्किलों के रास्ते पर दीपाली ने जलाया कामयाबी की दीया, पढ़ें उनकी कहानी

Exit mobile version