बिहार में दुष्कर्म

पड़ोस की ही युवती से युवक ने किया दुष्कर्म, विरोध करने पर जिंदा जलाने की कोशिश

538 0

पटना। हर रोज आरोपियों के लिए महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म और फिर उसे जिंदा जला देना एक आम बात सी होती जा रही हैं। सरकार की इतनी सुरक्षा तैनात करने के बाद भी ये मामला कम होने का नाम ही नही ले रहा हैं। ऐसी ही खबर आज फिर सामने आई।

आज बिहार मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना अंतर्गत नजीरपुर गांव में एक व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहने वाली 23 वर्षीय युवती से दुष्कर्म की कोशिश की। ऐसा करने पर जब युवती ने उसका विरोध किया तो उसने उसे आग लगाकर उसकी हत्या करने की कोशिश की।

उन्नाव में दुष्कर्म पीड़िता के जिंदा जलाए जाने और हैदराबाद में दुष्कर्म पीड़िता का जला शव मिलने की घटनाओं के बीच यह घटना सामने आई है। पिछले सप्ताह बिहार के बक्सर और समस्तीपुर जिलों में संदिग्ध बलात्कार के बाद दो महिलाओं की हत्या कर शव को जला दिए गया था।

हिमाचल प्रदेश: न्यायिक सेवा के लिए चयनित होकर प्रियंका ठाकुर ने रचा इतिहास 

जबकि इसके अलावा अहियापुर थाना क्षेत्र के एक अन्य गांव से गत शुक्रवार को एक आठ वर्षीय लड़की का शव पुलिस ने एक बोरे से बरामद किया था। जिसके नाना ने दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या कर दिए जाने का आरोप लगाया है।

अहियापुर थाना प्रभारी विकास राय ने सोमवार को बताया कि शनिवार देर रात नजीरपुर गाँव में हुई इस घटना में गंभीर रूप झुलस गयी पीड़िता का इलाज शहर के एक अस्पताल में जारी है। उन्होंने बताया कि 50 प्रतिशत जल चुकी पीड़िता वारदात के समय अपने घर में अकेली थी और एक स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में काम करने वाली उसकी मां ड्यूटी पर थी।

पीडिता की मां को इस घटना के बारे में तब पता चला जब उक्त गांव के एक निवासी ने उन्हें फोन करके इसकी जानकारी दी। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी राजा राय को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Post

रांग साइड न आने की नसीहत दी तो भड़क गया सिपाही, दमकलकर्मी को डंडे से पीटा, जांच शुरू

Posted by - August 21, 2021 0
बाहरी-उत्तरी दिल्ली के समयपुर बादली थाने के एक सिपाही ने पूरी दिल्ली पुलिस को शर्मसार कर दिया है। आरोप है कि…

अमरिंदर के प्रधान सलाहकार पद से प्रशांत किशोर ने दिया इस्तीफा

Posted by - August 5, 2021 0
चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के सलाहकार पद से इस्तीफा दे दिया है। प्रशांत किशोर…

मानसून सत्र में विपक्ष के हंगामे को प्रधानमंत्री मोदी ने बताया संविधान और लोकतंत्र का अपमान

Posted by - August 3, 2021 0
विपक्ष के हंगामे के कारण संसद का मानसून सत्र बुरी तरह प्रभावित हो रहा है और लगातार कार्यवाही टालने की…