यामी गौतम

मीडिया इवेंट में यामी से पूछा गया मजेदार सवाल, सोशल मीडिया पर झाया जवाब

645 0

बॉलीवुड डेस्क। फिल्मी दुनिया के सभी सितारे जब भी कोई फिल्म बनाते हैं, तो फिर वह काफी दिनों तक सुर्खियों में होते हैं। हर नई फिल्म के साथ वो लोग भी चर्चा का एक विषय बन जाते हैं। इसी बीच बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा यामी गौतम भी इन दिनों अपनी फिल्म बाला की वजह से सुर्खियों में हैं।

 

इस बाला फिल्म में उनके साथ दिग्गज अभिनेता आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। बाला की सफलता से खुश यामी गौतम से उनकी शादी को लेकर बेहद मजेदार सवाल किया गया। जिसका उन्होंने बड़े ही खास अंदाज में जवाब दिया। यामी गौतम के जवाब की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

यानी गौतम हाल ही में एक मीडिया इवेंट में पहुंची थी। जहां उन्होंने अपने फिल्मी सफर के अलावा निजी जिंदगी के बारे में भी ढेर सारी बाते कीं। इवेंट में यामी गौतम से पूछा गया कि अगर उन्हें सलमान खान, राहुल गांधी, जसप्रीत बुमराह या रणबीर कपूर में से किसी एक से शादी करने को कहा जाए तो वह इनमें से किससे करना पसंद करेंगी? मीडिया के इस सवाल से यामी के हाव-भाव बदले नजर आए और उन्होंने अलग तरीके से इस सवाल का जवाब दिया।

हिमाचल प्रदेश: न्यायिक सेवा के लिए चयनित होकर प्रियंका ठाकुर ने रचा इतिहास 

थोड़ी देर सोचने के बाद यामी गौतम ने कहा कि वह इनमें से किसी से भी क्यों शादी करना चाहेंगी। अपनी बात को घूमाते हुए यामी ने कहा कि ‘क्योंकि मैं लड़की हूं तो क्या मैं शादी करने के लिए हूं।’ शादी के सवाल का इस तरह जवाब देने के बाद वह दूसरे सवाल की ओर बढ़ गईं।

गौरतलब है कि यामी गौतम की फिल्म बाला पिछले चार हफ्तों से सिनेमाघरों में रिलीज है। कम स्क्रीन्स पर रिलीज हुई बाला को दर्शक लगातार पसंद कर रहे हैं।

फिल्म बाला के कुल कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म का कुल कलेक्शन 113 करोड़ रुपये ज्यादा हो चुका है। इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। फिल्म बाला आयुष्मान खुराना की सातवीं सुपरहिट फिल्म है।

वहीं आयुष्मान खुराना 2018 में लगातार चार हिट फिल्में हिट दे चुके हैं। इस समय आयुष्मान के करियर की रफ्तार फुल स्पीड में हैं। साल 2019 में रिलीज हुई फिल्मों आर्टिकल 15, ड्रीम गर्ल और अब बाला के साथ उनकी हिट फिल्मों की तादाद डबल हैट्रिक से भी एक ज्यादा हो चुकी है।

Related Post

CM Dhami

आगामी चारधाम यात्रा में श्रद्धालुओं को न हो परेशानी: सीएम धामी

Posted by - March 28, 2023 0
देहरादून। धामी सरकार (Dhami Government) आगामी चारधाम यात्रा (Chardham Yatra) को सरल, सुगम और सुरक्षित बनाएगी ताकि उत्तराखंड आने वाले…
चुनावी हलफनामे

मोदी ने चुनावी हलफनामे में दी गलत जानकारी, चुनाव आयोग करे कार्रवाई : कांग्रेस

Posted by - April 16, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ने मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर अपने चुनावी हलफनामे में संपत्ति को लेकर गलत जानकारी…
Mamta Banerjee

TMC ने उठाए सवाल, EC ने अफसरों-CAPF के लिए कोविड निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य क्यों नहीं की?

Posted by - April 29, 2021 0
कोलकाता। निर्वाचन आयोग की तरफ से मतगणना कक्ष में प्रवेश के लिए उम्मीदवारों अथवा उनके एजेंट के लिए उनके पास…