योगी ने जनता दरबार में लोगो की सुनी फरियाद

योगी ने जनता दरबार में लोगो की सुनी फरियाद

411 0

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  रविवार  की सुबह   गोरखनाथ मंदिर के हिंदू सेवाश्रम में जनता दरबार  लगाया और फरियादियों की समस्याएं सुनीं।  मुख्यमंत्री योगी एक-एक कर फरियादियों के पास गए। सबकी समस्याएं सुनीं और सकारात्मक कार्रवाई का भरोसा दिलाया। जनता दरबार के बाहर एक वृद्ध दिव्यांगजन से मिलकर उन्होंने उसका हाल चाल भी लिया।  इस दौरान उन्हें पुलिस की लापरवाही के मामले सुनने को मिले, जिससे वह नाराज हो गए। इस दौरान पुलिस कप्तान को कड़ी फटकार लगाई।
चेरियां बेलीपार की एक महिला ने गुलरिया थाना क्षेत्र में एक साल पहले हुई बेटे की हत्या के मामले में दोषियों की अबतक गिरफ्तार न  किये जाने की जानकारी दी। इससे मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ नाराज हो गए।

छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

इस दौरान उन्होंने गोरखपुर के पुलिस कप्तान से नाराजगी जताते हुए कहा कि गुलरिहा पुलिस के खिलाफ वैसी ही कार्रवाई करिए, जैसी पिछले दिनों बस्ती में हुई थी।
रविवार को जनता दरबार में सबसे अधिक मामले पुलिस से संबंधित ही आए थे, जिससे सीएम योगी के सामने पुलिस विभाग की लापरवाही सामने आ गई।  जनता दर्शन के दौरान करीब 500 लोगों की फरियाद सुनी और उन्हें समस्या समाधान का आश्वासन दिया।

अवंती बाई लोधी के बलिदान दिवस पर मुख्यमंत्री ने साधा निशाना

करीब सवा घंटे चले जनता दर्शन के बाद मुख्यमंत्री मंदिर स्थित आवास में चले गए और बाकी फरियादियों की समस्या मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय के प्रभारी मोतीलाल सिंह ने सुनी।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय गोरखपुर दौरे पर हैं। रविवार को उन्होंने गोरखनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन किया। सबसे पहले गुरु गोरखनाथ की पूजा की फिर महंत दिग्विजय नाथ और महंत अवेद्यनाथ की प्रतिमा के समक्ष शीश नवाया। मुख्यमंत्री योगी गोशाला गए और गायों को गुड़ व चना खिलाया। इस दौरान उन्होंने गोरखनाथ मंदिर परिसर का निरीक्षण भी किया।

 

Related Post

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ककरा क्रोकोडाइल ट्रेल का शुभारंभ किया

Posted by - December 29, 2021 0
मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने बुधवार को खटीमा में तराई पूर्वी वन प्रभाग पहुंचकर ककरा क्रोकोडाइल…
CM Yogi

Nikay Chunav: ट्रिपल इंजन की सरकार व्यापारियों के लिए करेगी कार्य: सीएम योगी

Posted by - April 29, 2023 0
गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार को यहां एक व्यापारी सम्मेलन को संबोधित करते हुए…
बापू के साथ बीजेपी का भी अपमान

प्रज्ञा सिंह ठाकुर का बयान बापू के साथ बीजेपी का भी अपमान , होगी कार्रवाई

Posted by - November 27, 2019 0
नई दिल्ली। भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बुधवार को लोकसभा के पटल पर बापू के हत्यारे नाथूराम…
Satyendra Jain

दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पहुंचे बागपत

Posted by - March 13, 2021 0
बागपत। दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) बागपत पहुंचे थे।  इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार को…