योगी ने जनता दरबार में लोगो की सुनी फरियाद

योगी ने जनता दरबार में लोगो की सुनी फरियाद

58 0

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  रविवार  की सुबह   गोरखनाथ मंदिर के हिंदू सेवाश्रम में जनता दरबार  लगाया और फरियादियों की समस्याएं सुनीं।  मुख्यमंत्री योगी एक-एक कर फरियादियों के पास गए। सबकी समस्याएं सुनीं और सकारात्मक कार्रवाई का भरोसा दिलाया। जनता दरबार के बाहर एक वृद्ध दिव्यांगजन से मिलकर उन्होंने उसका हाल चाल भी लिया।  इस दौरान उन्हें पुलिस की लापरवाही के मामले सुनने को मिले, जिससे वह नाराज हो गए। इस दौरान पुलिस कप्तान को कड़ी फटकार लगाई।
चेरियां बेलीपार की एक महिला ने गुलरिया थाना क्षेत्र में एक साल पहले हुई बेटे की हत्या के मामले में दोषियों की अबतक गिरफ्तार न  किये जाने की जानकारी दी। इससे मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ नाराज हो गए।

छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

इस दौरान उन्होंने गोरखपुर के पुलिस कप्तान से नाराजगी जताते हुए कहा कि गुलरिहा पुलिस के खिलाफ वैसी ही कार्रवाई करिए, जैसी पिछले दिनों बस्ती में हुई थी।
रविवार को जनता दरबार में सबसे अधिक मामले पुलिस से संबंधित ही आए थे, जिससे सीएम योगी के सामने पुलिस विभाग की लापरवाही सामने आ गई।  जनता दर्शन के दौरान करीब 500 लोगों की फरियाद सुनी और उन्हें समस्या समाधान का आश्वासन दिया।

अवंती बाई लोधी के बलिदान दिवस पर मुख्यमंत्री ने साधा निशाना

करीब सवा घंटे चले जनता दर्शन के बाद मुख्यमंत्री मंदिर स्थित आवास में चले गए और बाकी फरियादियों की समस्या मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय के प्रभारी मोतीलाल सिंह ने सुनी।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय गोरखपुर दौरे पर हैं। रविवार को उन्होंने गोरखनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन किया। सबसे पहले गुरु गोरखनाथ की पूजा की फिर महंत दिग्विजय नाथ और महंत अवेद्यनाथ की प्रतिमा के समक्ष शीश नवाया। मुख्यमंत्री योगी गोशाला गए और गायों को गुड़ व चना खिलाया। इस दौरान उन्होंने गोरखनाथ मंदिर परिसर का निरीक्षण भी किया।

 

Loading...
loading...

Related Post

कुशवाहा ने एनडीए से दिया इस्तीफा,कहा- ‘याचना नहीं अब रण होगा, संघर्ष बड़ा भीषण होगा’

Posted by - December 10, 2018 0
  नई दिल्ली। संसद का शीतकालीन सत्र शुरू होने से एक दिन पहले सोमवार को राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के…
राज बब्बर

राज बब्बर के इस बयान से रॉबर्ट वाड्रा की पार्टी में शामिल होने की अटकलें हुई तेज

Posted by - April 14, 2019 0
आगरा। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर ने बयान दिया है जिसमे कहा कि अगर रॉबर्ट वाड्रा राजनीति…
पाक ने दी आंतकवादियों को ट्रेनिंग

इमरान खान के भारत पर सियासत करेने वाले बयान पर भड़के नसीरुद्दीन और ओवैसी

Posted by - December 24, 2018 0
नई दिल्‍ली। पाकिस्‍तान में भले ही कई वज़ीर-ए -आज़म आये, चेहरे भले ही बदले लेकिन पाकिस्‍तान की नियत नहीं बदली।…