प्रताडित होकर महिला का शव फंदे से लटकते मिला

प्रताडित होकर महिला का शव फंदे से लटकते मिला

518 0

चौक कोतवाली क्षेत्र में रविवार को विवाहिता का शव फंदे से लटकते मिला। पुलिस इसे खुदकुशी बता रही। जबकि मृतका के परिजन घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे तो उन्से मारपीट की गई। मृतका के भाई शदाब खान ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी है। शव के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। 26वर्षीय विवाहिता की शादी दो-वर्ष पूर्व ही हुई थी। परिजनों की माने तो उसे शादी के बाद से ही प्रताड़ित किया जाता था। दहेज की मांग कर उसे मारापीटा जाता था। हालांकि तहरीर मिलने के बाद भी पुलिस ने इससे इनकार किया है और जांच करने की बात कही है।

योगी ने जनता दरबार में लोगो की सुनी फरियाद

पुलिस के मुताबिक रफीक खान निवासी महिपतमऊ अंधे की चौकी काकोरी ने सूचना दी कि उनकी बहन अफसा की शादी 25 फ रवरी 2019 में वाल्दा अशरफ शाहबाद निवासी शरीफ  के साथ हुई थी। रविवार को सुबह करीब 11-बजे उेनकी बहन अफ सा ने घर के अंदर कमरे में दुपट्टे के सहारे फांसी का फदा बनाकर खुदकुशी कर ली। जिससे उनकी मौत हो गई। सूचना पर उपनिरीक्षक श्रवण सिंह मौके पर पहुंचे।

उन्होंने आगे की कार्यवाही करते हुए बताया कि मृतका का पति परचून की दुकान करता है और उसका डेढ़ वर्ष का एक पुत्र है। वहीं दूसरी ओर मृतका का भाई शदाब खान व कैफ निवासी महिमतमऊ काकोरी ने बताया कि उसकी बहन को शादी के बाद से ही प्रताड़ित किया जाता था। रविवार को घटना की सूचना मिलने पर चौक पहुंचे तो वहां उनके साथ मारपीट की गई। परेशान होकर उन्होने पुलिस को सख्त काररवाई की मांग कर तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस जांच करने में लगी है।

Related Post

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ककरा क्रोकोडाइल ट्रेल का शुभारंभ किया

Posted by - December 29, 2021 0
मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने बुधवार को खटीमा में तराई पूर्वी वन प्रभाग पहुंचकर ककरा क्रोकोडाइल…
JAVDEKAR

महाराष्ट्र मामले पर हंगामे के बाद राज्यसभा स्थगित, जावड़ेकर बोले- गृह मंंत्री कर रहे वसूली, पूरे देश ने देखा

Posted by - March 22, 2021 0
नई दिल्ली । देश की संसद में सोमवार को महाराष्ट्र में 100 करोड़ की वसूली का मुद्दा गूंजा। संसद के…

दिल्ली में हो रही भाजपा की अहम बैठक, सीएम योगी और नड्डा समेत कई दिग्गज नेता हुए शामिल

Posted by - July 28, 2021 0
दिल्ली स्थित कॉस्टिट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया में बुधवार (28 जुलाई) को भाजपा के दिग्गज नेताओं की अहम बैठक हो रही…