प्रताडित होकर महिला का शव फंदे से लटकते मिला

प्रताडित होकर महिला का शव फंदे से लटकते मिला

60 0

चौक कोतवाली क्षेत्र में रविवार को विवाहिता का शव फंदे से लटकते मिला। पुलिस इसे खुदकुशी बता रही। जबकि मृतका के परिजन घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे तो उन्से मारपीट की गई। मृतका के भाई शदाब खान ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी है। शव के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। 26वर्षीय विवाहिता की शादी दो-वर्ष पूर्व ही हुई थी। परिजनों की माने तो उसे शादी के बाद से ही प्रताड़ित किया जाता था। दहेज की मांग कर उसे मारापीटा जाता था। हालांकि तहरीर मिलने के बाद भी पुलिस ने इससे इनकार किया है और जांच करने की बात कही है।

योगी ने जनता दरबार में लोगो की सुनी फरियाद

पुलिस के मुताबिक रफीक खान निवासी महिपतमऊ अंधे की चौकी काकोरी ने सूचना दी कि उनकी बहन अफसा की शादी 25 फ रवरी 2019 में वाल्दा अशरफ शाहबाद निवासी शरीफ  के साथ हुई थी। रविवार को सुबह करीब 11-बजे उेनकी बहन अफ सा ने घर के अंदर कमरे में दुपट्टे के सहारे फांसी का फदा बनाकर खुदकुशी कर ली। जिससे उनकी मौत हो गई। सूचना पर उपनिरीक्षक श्रवण सिंह मौके पर पहुंचे।

उन्होंने आगे की कार्यवाही करते हुए बताया कि मृतका का पति परचून की दुकान करता है और उसका डेढ़ वर्ष का एक पुत्र है। वहीं दूसरी ओर मृतका का भाई शदाब खान व कैफ निवासी महिमतमऊ काकोरी ने बताया कि उसकी बहन को शादी के बाद से ही प्रताड़ित किया जाता था। रविवार को घटना की सूचना मिलने पर चौक पहुंचे तो वहां उनके साथ मारपीट की गई। परेशान होकर उन्होने पुलिस को सख्त काररवाई की मांग कर तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस जांच करने में लगी है।

Loading...
loading...

Related Post

सीएम योगी बोले गोरखपुर खाद फैक्ट्री में स्थापित होंगे स्किल डेवलपमेंट सेंटर

सीएम योगी बोले गोरखपुर खाद फैक्ट्री में स्थापित होंगे स्किल डेवलपमेंट सेंटर

Posted by - March 5, 2021 0
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि खाद कारखाने की लागत करीब   8000 करोड़ है। गोरखपुर के लिए यह सार्वजनिक…

सुहाना खान की दोस्तों संग मस्ती करते हुए फोटो वायरल , यहां देखें ये तस्वीरें

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भले ही अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन उनकी प्रशसंकों…