प्रताडित होकर महिला का शव फंदे से लटकते मिला

प्रताडित होकर महिला का शव फंदे से लटकते मिला

250 0

चौक कोतवाली क्षेत्र में रविवार को विवाहिता का शव फंदे से लटकते मिला। पुलिस इसे खुदकुशी बता रही। जबकि मृतका के परिजन घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे तो उन्से मारपीट की गई। मृतका के भाई शदाब खान ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी है। शव के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। 26वर्षीय विवाहिता की शादी दो-वर्ष पूर्व ही हुई थी। परिजनों की माने तो उसे शादी के बाद से ही प्रताड़ित किया जाता था। दहेज की मांग कर उसे मारापीटा जाता था। हालांकि तहरीर मिलने के बाद भी पुलिस ने इससे इनकार किया है और जांच करने की बात कही है।

योगी ने जनता दरबार में लोगो की सुनी फरियाद

पुलिस के मुताबिक रफीक खान निवासी महिपतमऊ अंधे की चौकी काकोरी ने सूचना दी कि उनकी बहन अफसा की शादी 25 फ रवरी 2019 में वाल्दा अशरफ शाहबाद निवासी शरीफ  के साथ हुई थी। रविवार को सुबह करीब 11-बजे उेनकी बहन अफ सा ने घर के अंदर कमरे में दुपट्टे के सहारे फांसी का फदा बनाकर खुदकुशी कर ली। जिससे उनकी मौत हो गई। सूचना पर उपनिरीक्षक श्रवण सिंह मौके पर पहुंचे।

उन्होंने आगे की कार्यवाही करते हुए बताया कि मृतका का पति परचून की दुकान करता है और उसका डेढ़ वर्ष का एक पुत्र है। वहीं दूसरी ओर मृतका का भाई शदाब खान व कैफ निवासी महिमतमऊ काकोरी ने बताया कि उसकी बहन को शादी के बाद से ही प्रताड़ित किया जाता था। रविवार को घटना की सूचना मिलने पर चौक पहुंचे तो वहां उनके साथ मारपीट की गई। परेशान होकर उन्होने पुलिस को सख्त काररवाई की मांग कर तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस जांच करने में लगी है।

Related Post

राहुल गांधी

राहुल गांधी बोले- ‘यस नहीं, नो बैंक’, मोदी के विचारों ने अर्थव्यवस्था को किया चौपट

Posted by - March 6, 2020 0
नई दिल्ली। वित्तीय संकट से जूझ रहे Yes Bank पर भारतीय रिजर्व बैंक ने पैसे निकालने की ऊपरी सीमा निर्धारित…
जेटली

माया और लालू के परिवारों के मुकाबले मोदी की संपत्ति 0.01 प्रतिशत भी नहीं : अरुण जेटली

Posted by - April 28, 2019 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बसपा सुप्रीमो मायावती की ओर से जातिगत राजनीति करने के आरोपों अब केंद्रीय वित्त…

ओम प्रकाश राजभर बोले- सपा अध्यक्ष को बनना चाहिए सीएम

Posted by - August 9, 2021 0
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर सोमवार को सपा अध्यक्ष की तारीफ में कसीदे पढ़ते…