चुनाव आयोग ने साध्वी प्रज्ञा

चुनाव प्रचार पर बैन लगने के बाद साध्वी प्रज्ञा ने अपनाया योगी का ‘स्टाइल’

601 0

भोपाल। भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा पर चुनाव आयोग ने प्रचार पर 72 घंटे का बैन लगाया तो गुरुवार की सुबह वह भोपाल के कर्फ्यू वाली माता के मंदिर पहुंच गईं। उन्होंने वहां पूजा की और कीर्तन में भी भाग लिया। इसे साध्वी प्रज्ञा का ‘योगी स्टाइल’ कहा जा रहा है। मध्यप्रदेश भोपाल से साध्वी प्रज्ञा सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं।

ये भी पढ़ें :-प्रियंका के दावों को अखिलेश ने किया खारिज, कहा- कोई कमजोर प्रत्याशी खड़े नहीं करता 

आपको बता दें ज्ञा ने कहा था कि करकरे उनके शाप के कारण 26/11 मुम्बई हमले में मारे गए, क्योंकि मालेगांव विस्फोट मामले में जांच के दौरान आतंकवाद विरोधी दस्ते (एटीएस) के प्रमुख ने उन्हें काफी ‘‘प्रताड़ित’’ किया था। उन्होंने यह भी कहा था कि वह 1992 में अयोध्या स्थित बाबरी मस्जिद को तोड़ने में अपने योगदान पर भी काफी ‘‘गर्व’’ महसूस करती हैं।

ये भी पढ़ें :-2019 में अगर विपक्ष जीता तो कैसे चुना जाएगा पीएम – चंद्र बाबू नायडू 

जानकारी के मुताबिक बाबरी मस्जिद विध्वंश को लेकर विवादित बयान के बाद चुनाव आयोग ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर के चुनाव प्रचार पर तीन दिन की रोक लगा दी है। यह आदेश गुरुवार सुबह  बजे से लागू है। वहीं, प्रचार पर रोक लगाए जाने के बाद उन्होंने बड़े ही संयम से प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि चुनाव आयोग के निर्णय का वह सम्मान करती हैं।

Related Post

CM Yogi in Lakhimpur

पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए खीरी को हवाई सेवा से जोड़ा जाएगा : योगी

Posted by - April 28, 2023 0
लखीमपुर खीरी। देश और विदेश में बनने वाले मीठे व्यंजनों को लखीमपुर खीरी जिले से मिठास मिलती है, परंतु सपा-बसपा…

पूर्वांचल को मिलेगी बाढ़ और सूखे की समस्या से निपटने में मदद : योगी

Posted by - December 10, 2021 0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहराइच, श्रावस्ती एवं बलरामपुर से गोरखपुर तक जाने वाली 318 किलोमीटर लम्बी सरयू नहर परियोजना का आगामी…