Diya

योगी जी के यूपी में शाम ढले बाहर निकलने में नहीं लगता डर: दिया नामदेव

51 0

लखनऊ। सीबीएसई हाईस्कूल बोर्ड की परीक्षा में 100% अंक लाकर इतिहास रचने वाली दिया नामदेव (Diya Namdev) ने महिला सुरक्षा, सशक्तिकरण और स्वावलम्बन के योगी मॉडल को शानदार कहा है। दिया ने कहा है कि एक समय था कि जब बेटियों को शाम होने के बाद घर से बाहर निकलने में डर बना रहता था, लेकिन अब योगी सरकार में डर नहीं लगता।

शामली शहर के मोहल्ला मनिहारन निवासी दिया नामदेव (Diya Namdev) सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर अपनी माता बबिता, पिता पुष्पेंद्र और प्रधानाचार्या आशु त्यागी के साथ सीएम योगी का आशीर्वाद लेने आईं थीं। मुख्यमंत्री से भेंट के बाद निहाल दिया ने बताया कि सीएम योगी ने उन्हें बोर्ड परीक्षा में शानदार रिजल्ट के लिए बधाई दी और भावी जीवन की चुनौतियों का दृढ़तापूर्वक सामना करने के लिए प्रेरित किया।

मेधावी दिया (Diya Namdev) ने सीएम को बताया कि वह आगे इंजीनियरिंग की पढ़ाई करना चाहती है, इसके लिए उसने तैयारी भी शुरू कर दी है। इस पर मुख्यमंत्री ने दिया को हर संभव मदद उपलब्ध कराने का भरोसा भी दिया। दिया ने प्रदेश में पठन-पाठन व्यवस्था को बेहतर बनाने की कोशिशों के लिए योगी सरकार की नीतियों की सराहना भी की।

सीएम धामी से पूर्व राज्यपाल बेबी मौर्य ने की भेंट

मुख्यमंत्री के व्यक्तित्व से खासी प्रभावित दिया ने बताया कि सीएम योगी से मिलना किसी सपने के साकार होने जैसा है। वह करोड़ों युवाओं के प्रेरणास्रोत हैं। उनसे मिलकर आज का दिन उनके पूरे परिवार के लिए यादगार बन गया।

बातचीत के दौरान सीएम ने उनके पिता की आजीविका और घर की आर्थिक स्थिति की जानकारी भी ली और दिया की सफलता के लिए माता, पिता और स्कूल की प्रधानाचार्या को बधाई भी दी।

बता दें कि दिया के पिता पुष्पेंद्र शादी व अन्य समारोहों में भोजन बनाने का काम करते हैं। होनहार दिया को शानदार सफलता के लिए बधाई देते हुए मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने कहा कि दिया नामदेव (Diya Namdev) जैसी मेधावी बेटियां उत्तर प्रदेश का भविष्य हैं। इनके सपनों को साकार करने के लिए सरकार हर जरूरी प्रयास करेगी।

Related Post

उत्तराखंड मे नशामुक्ति केंद्र से भागी युवती ने संचालक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

Posted by - August 7, 2021 0
उत्तराखंड मे नशा मुक्ति केंद्र में एक युवती से संचालक ने कई बार दुष्कर्म किया। जबकि, बाकी तीनों से वह…