Vivo V15 Pro

भारत में इतने फरवरी को लॉन्च होगा Vivo V15 Pro

960 0

टेक डेस्क। वीवो ने 20 फरवरी को भारत में लॉन्च इवेंट आयोजित किया है। कंपनी यहां पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला नया स्मार्टफोन वीवो V15 प्रो को भारत में पेश करेगी। वीवो वी15 प्रो दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। साथ ही सेल्फी कैमरा पॉप अप स्टाइल में होगा यानि फ्रंट कैमरा आपको नजर नहीं आएगा।

ये भी पढ़ें :-अगर कंपनी ने नहीं मानी सरकार की शर्तें,तो बंद हो सकता है WhatsApp 

आपको बता दें कंपनी ने अभी तक इस फोन के फीचर्स के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन टीजर और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Vivo V15 Pro में पॉप अप सेल्फी कैमरा होगा जो कि 32 मेगापिक्सल का होगा।

ये भी पढ़ें :-जानिए BSNL ने किन दो प्लानों में किया बड़ा बदलाव 

जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में पीछे ट्रिपल रियर कैमरा सैटअप मिलेगा, जिसमें एक 48MP का, दूसरा 8MP का और तीसरा 5MP का होगा। वीवो के इस आगामी स्मार्टफोन में 3700mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा और फेस अनलॉक की भी सुविधा मिलेगी।पिछले साल भारत में लॉन्च हुए वीवो वी11 प्रो का अपग्रेडेड वर्जन होगा। वीवो वी11 प्रो को भारत में 25,990 रुपये में लॉन्च किया गया था। लॉन्चिंग के दौराना वीवो वी11 प्रो इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन था।

Related Post

साल की सबसे बड़ी फिल्म के डायरेक्टर ने पार्टी में दीपिका के सामने जोडे हांथ

Posted by - January 8, 2019 0
मुंबई। दीपिका पादुकोण की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें ‘सिम्बा ‘ के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और प्रोड्यूसर करण…