जानिए BSNL ने किन दो प्लानों में किया बड़ा बदलाव

1014 0

टेक डेस्क। ये तो आप सभी जानते हैं की मार्किट में कंपनिया एक दूसरे को टक्कर देने में लगी हुई है हालही में बीएसएनएल नए ग्राहकों को लुभाने के लिए लगातार अपने प्लान में बदलाव कर रही है। कंपनी ने अब 525 रुपए और 725 रुपए के प्लान को अपडेट किया है। पोस्टपेड प्लान है। बीएसएनएल के 525 रुपए के प्लान में यूजर्स को हर महीने 40 जीबी डेटा मिलेगा। वहीं 725 रुपए के प्लान में 50 जीबी डेटा हर महीने मिलेगा।

ये भी पढ़ें :-BSNL ने अपने ग्राहकों लॉन्च किया नया प्लान

आपको बता दें बीएसएनएल ने इस प्लान को रिवाइज किया है, जिसमें यूजर्स को हर महीने 40 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग बिना किसी एफयूपी लिमिट के मिलेगी। यूजर्स को 100 एसएमएस और अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 525 रुपए के प्लान में पहले सिर्फ 15 जीबी डेटा मिलता था।

ये भी पढ़ें :-इतने फरवरी को लॉन्च होगा Huawei का शानदार फोल्डेबल 5G स्मार्टफोन 

जानकारी के मुताबिक BSNL ने जो नया प्लान निकला है वो 80 जीबी डेटा के साथ 200 जीबी तक का डेटा रोलओवर भी मिल रहा है। वहीं बीएसएनएल के 725 रुपए के प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 50 जीबी डेटा के साथ बिना किसी लिमिट के फ्री वॉइस कॉलिंग मिलती है।

Related Post

अमित शाह

ममता बनर्जी पर बीजेपी अध्यक्ष का हमला, कहा- दीदी आतंकियों से इलू-इलू करना है तो करिए

Posted by - April 22, 2019 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल में बेहतर प्रदर्शन के दावे कर भारतीय जनता पार्टी लगातार ममता बनर्जी को टारगेट कर रही है।…
डिस्पोजल मशीन के विकास पर करेेंगे कार्य

एकेटीयू और आरएमएलआईएमएस मिलकर डिस्पोजल मशीन के विकास पर करेेंगे कार्य

Posted by - April 7, 2020 0
लखनऊ। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विवि और राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान ने स्टरलाइजिंग मशीन के विकास के लिए…