मोदी इंटरव्यू

मोदी ने इंटरव्यू में किया खुलासा, कहा दीदी हर साल मेरे लिए एक-दो कुर्ते भेजती हैं

408 0

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में हो रहे सात चरणों के मतदान में तीन चरणों का मतदान हो चुका है। पीएम अपने व्यस्त चुनावी कार्यक्रम से समय निकाल कर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को इंटरव्यू दिया। अभिनेता अक्षय ने मंगलवार को ट्वीट किया कि मैं पीएम मोदी के साथ बुधवार यानी आज ‘निष्पक्ष और पूरी तरह से गैर राजनीतिक’ बातचीत करूंगा।

ये भी पढ़ें :-केजरीवाल और सिसोदिया के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी 

आपको बता दें  इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा- मैं समझता हूं कि इससे मुझे प्रधानमंत्री के रूप में देश की सेवा करने में बहुत सहायता मिली। इस इंटरव्यू  के दौरान पीएम ने साक्षात्कार में विपक्ष के कई नेताओं की तारीफ की और कहा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तारीफ की। पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी मेरे लिए साल में एक-दो कुर्ते भेजती हैं।

ये भी पढ़ें :-साध्वी प्रज्ञा ने हाईबीपी और कैंसर का बताया इलाज , वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार ने पीएम से पूछा कि अगर आपको अलादिन का चिराग मिल जाए तो आपकी तीन चाहत क्या होंगी? पीएम मोदी ने इस सवाल पर कहा, मैं समाजशास्त्री और शिक्षाविदों से आग्रह करूंगा कि आप कभी भावी पीढ़ी को अलादिन का चिराग वाली कहानी न सुनाना। मैं कहूंगा कि उन्हें मेहनत करना सिखाओ।वही ये भी पूछा कि क्या प्रधानमंत्री को गुस्सा आता है? तो उन्होंने कहा राजी, नाराजी, गुस्सा, मनुष्य के व्यवहार की चीजे हैं। अगर मैं कहूंगा कि गुस्सा नहीं होता, तो विश्वास नहीं किया जा सकता। कड़क हूं। अनुशासित हूं। किसी को नीचा दिखा कर काम नहीं कराता, बल्कि प्रेरित कर के काम करवाता हूं।

Related Post

औवैसी का तंज

झारखंड चुनाव : ओवैसी बोले- बीजेपी को रोको, लेकिन कांग्रेस भी दूध की धुली नहीं

Posted by - November 30, 2019 0
जमशेदपुर। झारखंड विधानसभा चुनाव में शनिवार को प्रचार के लिए उतरे एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने विरोधियों पर जमकर…
अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि हेमंत सोरेन बताएं, अलग झारखंड की लड़ाई में कांग्रेस कहां थी?

Posted by - November 28, 2019 0
रांची। बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को चतरा में चुनावी सभा को संबोधित कर…