rahul_gandhi

राहुल गांधी कोरोना पॉजिटिव हुए, संपर्क में आए लोगों से सावधानी की अपील

416 0

नई दिल्ली। राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) ने खुद ट्वीट कर ये जानकारी साझा की है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) ने ट्वीट करके बताया है कि उनकी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनमें हल्के लक्षण हैं।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मंगलवार दोपहर को राहुल गांधी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। राहुल ने संपर्क में आए सभी लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) ने मंगलवार दोपहर ट्वीट कर जानकारी दी कि हल्के लक्षणों के अनुभव के बाद वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जो भी उनके संपर्क में आए हैं, वो सभी लोग सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते संकट के कारण ही राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) ने हाल ही में पश्चिम बंगाल की अपनी सभी सभाओं को रद्द करने का फैसला किया था। राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) ने बंगाल में सिर्फ दो ही रैलियों को संबोधित किया था, उसके बाद अपने सभी कार्यक्रमों को रद्द करने का फैसला लिया था।

Related Post

cm dhami

प्रधानमंत्री और नीति आयोग का सीएम धामी ने किया आभार प्रदर्शन

Posted by - July 25, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने केन्द्र सरकार के नौ वर्ष कार्यकाल के दौरान विकास कार्यों के पीएम…
CM Dhami

सीएम धामी ने मंगलौर में किया 46.78 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास

Posted by - March 4, 2024 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने सोमवार को मण्डी मैदान मंगलौर में आयोजित लाभार्थी सम्मान समारोह के अवसर…