Urfi

बोल्डनेस की हदे पार कर उर्फी जावेद, टॉप की जगह पहनी प्लास्टिक

118 0

मुंबई: बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) से मशहूर उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने यूनीक और अलग हटकर फैशन के लए जानी जाती हैं। सभी फैंस का अपनी ओर ध्यान आकर्षित करने के लिए उर्फी अक्सर नए-नए डिजाइन के कपडे पहनती रहती है। उनको अकसर उनकी ड्रेसेज़ और फैशन सेंस (Fashion sense) के लिए ट्रोल किया जाता है लेकिन उर्फी (Urfi) एकदम बिंदास और खुले मन की हैं उनको जो कहना होता है वह साफ कहती हैं और जो करना होता है खुलकर करती हैं। हालांकि कम ही समय में उन्होंने अपने फैन्स की संख्या भी बढ़ाई है।

Urfi ने पहना पिंक प्लास्टिक

भले ही कोई पसंद करता हो कोई नहीं लेकिन उर्फी को अनदेखा करना मुश्किल है। शुक्रवार को उर्फी को पपराजी ने मुंबई में स्पॉट किया। इस बार भी उर्फी एकदम हटके दिखीं। उन्होंने प्लास्टिक (plastic) से बने टॉप (Top) के साथ जींस पहनी है। उर्फी ने पिंक कलर का एक टॉप पहना हुआ है, और उसके नीचे व्हाइट पैंट पहनी हुई है। इस टॉप को लेकर ही उन्हें लोग ट्रोल कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि यह रेन सूट का कपड़ा है तो कुछ उस टॉप को पॉलिथीन से जोड़ रहे हैं। एक शख्स लिखता है कि उर्फी सही मायने में प्लास्टिक रिसाइकिल कर रही हैं।

Urfi Javed के बदन पर न कपड़े न तारे, सिर्फ चिपकाई दिखी फूल

उर्फी (Urfi) ने बताया कैसे बनाया ये टॉप

उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी इसी ड्रेस में एक वीडियो पोस्ट किया इसके साथ उन्होंने बताया कि प्लास्टिक का बना यह टॉप चूल्हे पर सेंक कर बनाई है। वीडियो में उर्फी कहती हैं, ‘कुछ दिन पहले मैंने कहा था मैं तवे पर सेंक कर कपड़ा बनाऊं मेरी मर्जी, ये कपड़ा मैंने सच में चूल्हे पर सेक कर ही बनाया। यह प्लास्टिक का है जिसे पिघलाकर साइज बनाया।‘

उर्फी ने ट्रोलर्स को दिया तगड़ा जवाब

 

Related Post